शाहिद कपूर को वाइफ मीरा ने इस बात पर घर से बाहर जाने को कह दिया था !

10 months ago

 

शाहिद  कपूर अपनी वाइफ मीरा के साथ नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचे थे। शाहिद औऱ मीरा ने यहां नेहा के सवालों पर बिंदास जवाब दिए थे। इसके अलावा दोनों ने कई खुलासे भी किए थे। यहां तक कि इसी शो में पत्नी मीरा के सामने शाहिद ने अपनी एक्सगर्लफ्रेंड्स पर ताना भी मार दिया था। जब यहां नेहा ने शाहिद से पूछा कि क्या कभी किसी ने दिया है उन्हें धोखाजिसके जवाब में शाहिद ने कहा कि वो एक के बारे में श्योर हैं लेकिन दूसरे का नहीं है पता...हालांकि जब नेहा ने उनसे दोनों का नाम बताने के लिए कहा तो शाहिद ने कर दिया मना लेकिन ये हर किसी को समझ आ गया कि शाहिद का इशारा प्रिंयका चोपड़ा औऱ करीना कपूर की तरफ ही था। 

शाहिद और मीरा की बॉन्डिंग काफी क्यूट नजर आ रही थी। कहीं से भी ऐसा नहीं लग रहा था कि मीरा राजपूत अपने हस्बैंड से किसी बात को लेकर नाराज होगी। लेकिन मीरा ने इस शो में किया है वो खुलासा जिसे सुनकर लोगों को चक्कर आ सकता है। दरअसल मीरा ने कहा कि दोनों के रिश्ते में एक ऐसा वक्त भी आया था जब उन्होंने शाहिद को घर से दूर रहने के लिए कह दिया था। जिसके बाद शाहिद ने भी घर की जगह होटल में रहना शुरू कर दिया था।आखिर  मीरा था

हालांकि मीरा ने शो में इस बात से भी पर्दा उठा दिया कि वो क्यों नहीं चाहती थीं कि शाहिद  वापस  घर आए। दरअसल अपनी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद सुबह 8 बजे घर आया करते थे और दोपहर 2 बजे तक सोकर उठ जाते थे। बेटी मीशा बार-बार पापा के कमरे में जाती थी और उन्हें उठाया करती थी। ऐसे में मीरा को लगा कि शाहिद की नींद नहीं पूरी होती लिहाजा उन्होंने शाहिद से घर छोेड़कर होटल में रहने को कहा।