शाहिद कपूर दोबारा पापा बनने वाले हैं, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

1 years ago

 

शाहिद कपूर एक बार फिर पापा बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद शाहिद और मीरा सोशल मीडिया पर दी है। मीरा हाल ही में अपनी देवर ईशान खट्टर की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर नजर आई थीं और इस दौरान उनका बेब बंप नजर आया था। तब से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि मीरा प्रेंग्नेंट है। शाहिद और मीरा ने  बेटी मीशा गुब्बारों से बने एक गुलदस्ते के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर पर लिखा है, बड़ी बहन। इस पोस्ट से अब कंफर्म हो गया है कि इनके घर पर एक और मेहमान आने वाला है। 

मीरा प्रेंगनेंट हैं इस बात की जानकारी पहले भी E24 ने दी थी। कुछ दिन पहले मीरा ने एक पिक्चर शेयर की थी । इसमे वो शाहिद के साथ नजर आ रही थी । वहीं पिक्चर में मीरा ने एक पिलो से ले रखा है । जिसे देखकर लोगों का कहा था कि वो अपना बेबी बंप सभी से छुपा रही हैं ।

इसके अलावा कुछ दिन पहले शाहिद-मीरा अपनी इच्छा भी जाहिर कर चुके हैं कि वो दोबारा से माता-पिता बनना चाहते हैं । बता दें कि 26 अगस्त, 2016 को शाहिद-मीऱा बेटी मीशा के मम्मी डैडी बन चुके हैं। उनकी बेटी मीशा डेढ़ साल की हो चुकी है और अब मीशा बड़ी बहन बनने जा रही हैं।