'पद्मावत' के वक्त से चल रही है शाहिद-रणवीर में अनबन, अब बाजीराव ने इस पर किया खुलासा !

1 months ago

बॉलीवुड में अक्सर दो स्टार्स के बीच कॉल्ड वॉर की खबरें आती रहती है। अक्सर इन स्टार्स के बीच अनबन की खबरें मीडिया में खूब सुर्खियां बनाती रहती है। अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को ही ले लीजिए। इन दोनों ही स्टार्स के बीच अनबन की खबरें आजकल से नहीं बल्कि फिल्म पद्मावत के वक्त से आ रही है। दोनों के बीच की कॉल्ड वॉर कई बार मीडिया में सुर्खियां बना चुकी है । कहा जा रहा था कि शाहिद जब से फिल्म में शामिल हुए रणवीर सिंह अपने रोल को लेकर इनसिक्योर हो गए थे तो वहीं शाहिद ने भी संजय लीला भंसाली से कह दिया था कि उनका रोल  किसी भी तरह से रणवीर के मुकाबले कमजोर नहीं होना चाहिए।

 आखिरकार फिल्म रिलीज हुई औऱ ताऱीफें रणवीर को ज्यादा मिल गई। वहीं तारीफें तो शाहिद को भी मिली हैं लेकिन रणवीके मुकाबले में काफी कम। हाल ही में रणवीर ने अपने और शाहिद की कॉल्ड वॉर पर बात की औऱ कहा कि, शाहिद कपूर और मेरे बीच सबकुछ ठीक था। हम एकसाथ बहुत खुश थे. मुझे लगता है कि पद्मावत की शूटिंग के दौरान हमने अच्छा समय बिताया। इसके साथ ही रणवीर ने कहा कि, मैंने शाहिद को सेट पर घर की तरह महसूस कराने की हर संभव कोशिश की थी। दरअसल पद्मावत की रिलीज के वक्त शाहिद ने एक इंटरव्यू में ये भी कह दिया था कि वो फिल्म के सेट पर इंसिक्योर फील करते थे। वैसे दोनों के बीच का विवाद इसी फिल्म के सेट से नहीं बल्कि रणवीर के बयान के चलते हुआ। 

रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर ने एक इंटरव्यू में ये कह दिया था कि वो शाहिद से बेहतर फिल्म कमीने में रोल कर सकते थे। इसके बाद शाहिद रणवीर से काफी खफा भी हो गए थे। तो शाहिद ने भी रणवीर को कहा था कि, अगर मैं पद्मावत में खिलजी का रोल करता तो मेरी अलग अप्रोच होती। इसी के बाद दोनों के बीच अनबन बनी रही औऱ ऐसी खबरें आती रही। दोनों के बीच अनबन की वजह इनकी फीस भी बनी। ऐसा कहा जाता है कि फिल्म में रणवीर को शाहिद से ज्यादा फीस मिली है। हालांकि शाहिद रणवीर से काफी सीनियर एक्टर हैं। वो सालों से इंड्स्ट्री में काम कर रहे है। खैर अब जो भी हो दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़कर काम कर रहे हैं।