'बत्ती गुल मीटर चालू' में शाहिद के साथ श्रद्धा करेंगी काम

1 years ago

 

शाहिद कपूर के साथ श्रद्धा कपूर एक बार फिर काम करने जा रही हैं। फिल्म का नाम है  'बत्ती गुल मीटर चालू' ।  पहले इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट कटरीना कैफ और इलियाना डीक्रूज के नाम की चर्चा चल रही थी। लेकिन अब खबर है कि फिल्म में शाहिद के अपोजिट श्रद्धा कपूर को कास्ट करने के बारे में सोचा गया है। इन दिनों श्रद्धा प्रभास के साथ साहो और अमोल गुप्ते की टेनिस स्टार साइना नेहवाल की बायॉपिक में बिजी हैं।  इससे पहले श्रद्धा और शाहिद फिल्म हैदर में साथ नजर आए थे। शाहिद कपूर वकील के किरदार में नजर आएंगे। यह एक सोशल ड्रामा है जिससे बिजली के मोटे बिलों की मार झेल रहे लोगों की कहानी दिखाई जाएगी । फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' को टॉयलेट एक प्रेमकथा के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म के चर्चे भी काफी हो रहे हैं । फिल्म की हीरोइन को लेकर पिछले काफी वक्त से बज बना हुआ था ।

कहा जा रहा था कि कटरीना फिल्म में दिखेंगी । लेकिन कटरीना ने फिल्म को करने से मना कर दिया । बताया जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह ने कटरीना कैफ को फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई थी, जो कि कटरीना को काफी पसंद भी आयी थी लेकिन डेट्स न होने की वजह से कैट फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाई । हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में जितना हीरो का रोल मजबूत है उतना ही हीरोइन का भी है । इस रोल के लिए हीरोइन को एक खास तरह के एक्सेंट में बोलना है क्योंकि यह फिल्म उत्तराखंड में सेट की गई है।  कटरीना को अपने रोल की तैयारी के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती । इसके बाद वाणी कपूर को अप्रोच किया गया, लेकिन वाणी ने भी इस फिल्म से किनारा कर लिया। इसी बीच इस रोल के लिए श्रद्धा से सम्पर्क किया गया और उन्होंने यह रोल करने के लिए हामी भर दी।   

श्रद्धा फिल्म में एक पहाड़ी लड़की का रोल करेंगी। इस फिल्म में हीरोइन का किरदार उतना ही स्ट्रॉन्ग होगा जितना टॉयलेट एक प्रेम कथा में भूमि पेढनेकर का था। श्रद्धा का करियर इन दिनों अच्छा नहीं चल रहा है। उन्हें एक स्ट्रॉन्ग रोल की जरूरत भी थी और हो सकता है कि 'बत्ती गुल मीटर चालू' उनके करियर को एक बार फिर चालू कर दे।