शाहिद की फिल्म कबीर सिंह बनी साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म, टीम ने की शानदार पार्टी

2 weeks ago

Shahid Kapoor, Kiara Advani, Kabir Singh

शाहिद कपूर के अच्छे नहीं बहुत अच्छे दिन आ गए हैं। कबीर सिंह इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। फिल्म ने अब तक 213 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। इस फिल्म से आगे उरी द सर्जिकल स्ट्राइक है। फिल्म 21 जून को रिलीज हुई थी और अब तक इस फिल्म ने 213 करोड़ की कमाई कर ली है। बिजनेस के मामले में शाहिद की फिल्म ने सलमान की फिल्म भारत को धूल चटा दी है। सलमान की फिल्म ने भारत ने अब तक 210 करोड़ की कमाई की है। शाहिद कपूर ने बॉक्स ऑफिस के रेस में सलमान को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म भारत के मुकाबले शाहिद की फिल्म को सराहा भी ज्यादा गया है। कबीर उनकी उनकी पहली सोलो फिल्म है जो कि 100 करोड़ क्लब में गई है। फिल्म जैसे ही 100 करोड़ क्लब में गई एक शानदार पार्टी हुई। पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। शाहिद और कियारा के अलावा फिल्म से जुड़े कई सितारें पार्टी में पहुंचे। 

Shahid Kapoor, Kabir Singh

सिंगर तुलसी कुमार भी पार्टी में पहुंची थी। उन्होंने शाहिद और कियारा के साथ तस्वीर शेयर की है।

 

Shahid Kapoor,  Kabir Singh

शाहिद अपने फिल्म के 200 करोड़ क्लब में पहुंचने से बहुत खुश हैं।  फिल्म की कमाई से खुश होकर सोशल मीडिया पर एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट लिखा है। 

Shahid Kapoor,  Kabir Singh

 शाहिद ने लिखा कि, आपका प्यार बहुत ज्यादा है जिसके लिए शब्द हमेशा ही कम पड़ेंगे। आपका धन्यवाद उसे समझने के लिए, माफ करने के लिए और दिल से प्यार देने के लिए। हम सभी अलग-अलग हैं और हमें अपनी गलतियों से उठने की कोशिश करनी चाहिए। अच्छा बनने के लिए, समझदार होने और दयालु बनने के लिए। उसमें गलतियां हैं ऐसे तो हम सभी में हैं। 

Shahid Kapoor, Kiara Advani, Kabir Singh

पार्टी में शाहिद बहुत खुश नजर आए। फिल्म के दूसरे सितारों और फैंस के साथ उन्होंने कई तस्वीरें खिंचवाईं। 

Shahid Kapoor, Kabir Singh

इस फिल्म में शाहिद की एक्टिंग को बहुत सराहा गया है। फिल्म में उन्होंने अपने करियर का बेस्ट परफॉरमेंस दिया है। शाहिद बहुत खुश हैं। इस फिल्म ने उनके करियर को रिवाइव कर दिया है।