दिल्ली के 8 कॉलेजों में 'कबीर सिंह' की शूटिंग करेंगे शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी भी होंगी साथ

9 months ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर है। बीते दिनों ही शाहिद की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू रिलीज हुई थी। लेकिन ये फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। हालांकि बावजूद इसके भी शाहिद पर कोई असर नहीं है। इस साल आई उनकी पद्मावत सभी फिल्मों पर भारी रही है। शाहिद बीते दिनों ही बेटे जैन कपूर के पापा बने हैं। इसके अलावा बीते दिनों ही उन्होंने अपनी अगली फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग शुरू की है। ये फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। फिल्म का फर्स्ट लुक भी आ चुका है। 

अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक, शाहिद फिल्म के लिए दिल्ली में शूटिंग करने वाले हैं। दिल्ली में शूटिंग के दौरान 8 अलग-अलग कॉलेजों में शाहिद शूटिंग करेंगे। दिल्ली में शाहिद 25 दिनों के लिए कियारा के साथ शूटिंग करने वाले हैं। इन कॉलेजों में ज्यादातर वो फुटबॉल के मैच वाले सीन की शूटिंग करेंगे। दूसरे कॉलेज का इस्तेमाल क्लासरूम सीन के लिए और तीसरे कॉलेज का इस्तेमाल कैंटीन वाले हिस्से को दिखाने के लिए किया जाएगा। अलग अलग कॉलेजों में अलग चीजों की शूटिंग की जाएंगी। फिल्म में शाहिद का लुक भी बदला हुआ है।

 बीते दिनों ही खबर आई थी कि, इस फिल्म में अब टीवी एक्ट्रेस निकिता दत्ता भी नजर आएंगी। निकिता फिल्म में शाहिद के कैरेक्टर कबीर सिंह की दोस्त के रूप में होगा। जो उसे प्रीति यानि कियारा आडवाणी से ब्रेकअप के बाद मिले डिप्रेशन से आजाद करवाती है। शाहिद-कियारा फिल्म की शूटिंग दिल्ली और मसूरी में करने वाले है। जहां फिल्म के कुछ इंपोर्टेंट सीन शूट होंगे। वहीं सूत्रों की माने तो फिल्म की कहानी के सेकंड हाफ से होगी। जहां शाहिद अपने दोस्तों के साथ बाइक पर स्टंट करते हुए नजर आएंगे। साउथ फिल्म अर्जुन रेड्डी सुपरहिट रही थी। फिल्म में संदीप रेड्डी वांगा की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। अब देखते हैं कि शाहिद इस फिल्म से क्या कमाल दिखाते हैं। ये फिल्म 21 जून, 2019 को रिलीज की जाएगी।