आमिर की अगली फिल्म महाभारत होगी, निभाएंगे कृष्ण का रोल ! शाहरुख ने किया खुलासा !

3 weeks ago

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान अब किस फिल्म में काम करेंगे और क्या रोल करेंगे इसका राज शाहरुख खान ने खोल दिया है। शाहरुख ने फिल्म जीरो के इंटरव्यू के दौरान आमिर खान के बारे में बात की और मीडिया को बता दिया कि आमिर की अगली फिल्म महाभारत होगी। महाभारत जैसी मेगा फिल्म में आमिर कृष्ण का किरदार निभाएंगे। शाहरुख खान ने बताया कि उन्हें कर्ण का किरदार सबसे ज्यादा पसंद है, लेकिन वो कृष्ण ही निभाएंगे। 

खबर है कि आमिर इन दिनों महाभारत पर अपनी टीम के साथ रिसर्च कर रहे हैं। फिल्म का प्री प्रोडक्शन शुरू हो रहा है। फिल्म में कौन क्या किरदार निभाएगा इस पर भी चर्चा हो रही है। खबरों की माने तो महाभारत तीन से चार पार्ट्स में बनेगी। रिसर्च टीम रामचरितमानस से भी महाभारत के इनपुट ले रही है। साथ ही मॉर्डन इंटरप्रिटेशन के लिए कोलकाता की एक राइटर की किताब से भी मदद ली जा रही है।

आमिर खान पिछले कई साल से इस प्रोजेक्ट पर लगे हुए हैं जहां उनकी टीम जम कर इसपर काम कर रही है. लेकिन अब खबर है भी है कि आमिर खान इसको फिल्म न बनाकर एक वेब सीरिज की तरह रिलीज करेंगे जो 7 अलग भाग में रिलीज होगी। वहीं आमिर खान इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत जल्द यूएस जाने वाले हैं। 

पिछले दिनों ये खबर आई थी कि दीपिका कोआमिर खान की फिल्म महाभारत में द्रौपदी का रोल दिया गया था। लेकिन  दीपिका ने यह रोल निभाने से मना कर दिया।  दीपिका पादुकोण मार्च से मेघना गुलज़ार की लक्ष्मी बायोपिक पर काम करने जा रही हैं। इस फिल्म की खास बात यह है कि दीपिका फिल्म को खुद प्रोड्यूस करेंगी। डेट्स की कमी की वजह से दीपिका ने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है। फैंस अब आमिर खान की फिल्म महाभारत का इंतजार कर रहे हैं साथ ही देखते हैं कि आमिर के इस ड्रीम प्रोजेक्ट से बॉलीवुड का कौन-कौन सा एक्टर जुड़ता है।