single-post

बेटे अबराम को लेकर बोले शाहरुख खान, लाड़ले को बड़े होकर ये बनते देखना चाहते हैं किंग खान !

Dec. 25, 2018, 3:06 p.m.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के लाड़ले बेटे अबराम पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं । अबराम की क्यूटनेस के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब होते हैं। अबराम अक्सर मीडिया में खबरों में रहते हैं । अक्सर अबराम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में शाहरुख ने बेटे अबराम को लेकर बात की है। शाहरुख ने बताया है कि आखिर बेटे अबराम को वो क्या बनाना चाहते हैं। अबराम के करियर पर रिसेंटली शाहरुख से सवाल किया गया था।

 इस पर शाहरुख ने बताया था कि वो अबराम को क्या बनते देखना चाहते हैं। शाहरुख ने बताया कि, मुझे लगता है अबराम का टैलंट थोड़ा अलग किस्म का है। वो बहुत मासूम है। मेरी उम्मीद रहेगी कि वो अपनी सेन्सिटिविटी द्वारा कुछ अच्छा काम करें। वहीं अगर में उसके लुक की बात करूं तो वो अगर टेनिस प्लेयर बनेगा तो ज्यादा अच्छा और कूल दिखेगा। अबराम के बालों को देखकर लगता है कि वो एक टेनिस प्लेयर बनने लायक है। उसे बाल जब उड़ते हैं तो अच्छी फीलिंग आती है। मेरे घर में अबराम को सबसे पहले ब्रेक मिलेगा। क्योंकि हमारे यहां जो सबसे छोटा होता है उसे ही पहले ब्रेक मिलता है। 

अब ऐसे में शाहरुख ने बताया है कि वो बेटे अबराम को क्या बनाना चाहते हैं। हालांकि अबराम अभी बहुत छोटे हैं। वहीं उनके बड़े बच्चों सुहाना खान औऱ आर्यन खान की बात की जाए तो वो बडे हो चुके हैं। जल्द ही सुहाना-आर्यन भी बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। हालांकि कब और किस फिल्म से करेंगे इसके बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है। बीते दिनों ही किंग शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज हुई है। फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई हैं। फिल्म अबतक 70 करोड़ कमाई कर चुकी है। शाहरुख फिल्म में एक बौने व्यक्ति यानि बऊआ सिंह के रोल में है।