एक बार फिर चलेगा शाहरुख-ऐश्वर्या का जादू, इस फिल्म में आएंगे नजर !

1 years ago

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान रोमांस के भी किंग कहे जाते है। शाहरुख की इमेज एक एक्शन स्टार की नहीं बल्कि एक रोमांटिक स्टार की है । शाहरुख ने अपने करियर में ज्यादातर फिल्में रोमांटिक ही है। वहीं शाहरुख के साथ काजोल की जोड़ी ज्यादा पसंद की गई तो वहीं ऐश्वर्या के साथ भी शाहरुख की जोड़ी को पसंद किया गया । शाहरुख औऱ ऐश्वर्या ने देवदास और मोहब्बतें जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया । अब खबर आ रही है शाहरुख एक बार फिर से ऐश्वर्या के साथ जोड़ी जमा सकते है।

shahrukh aish के लिए चित्र परिणाम

जी हा, खबरें तो यही आ रही है कि शाहरुख और ऐश्वर्या पर्दे पर एक बार फिर से नजर आ सकते है। खबरों की माने तो शाहरुख और ऐश्वर्या के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आ सकते हैं । खबर है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म साहिर लुधियानवी की बायोपिक की कास्ट को लेकर इन दिनों खूब खबरें आ रही है। पिछले काफी दिनों से कई स्टार्स नाम सामने आ रहे हैं ।

लेकिन अबतक किसी को फाइनल नहीं किया गया है । एक तरफ फिल्म की लीडिंग लेडी के लिए ऐश्वर्या राय, कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आ रहा है। वहीं एक्टर्स की लिस्ट में शाहरुख और अभिषेक बच्चन के नाम को लेकर बात की जा रही है। अब खबर आ रही है कि ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन के साथ ये फिल्म करने से इनकार कर दिया है।

shahrukh aish के लिए चित्र परिणाम

हालांकि अभी इस खबर पर कोई पक्की मुहर नहीं लगी है लेकिन कहा जा रहा है कि ऐशवर्या अभिषेक के साथ किसी और फिल्म में काम करेंगी । अब खबरों की माने तो शाहरुख के नाम की खबरें आ रही है। वहीं कहा जा रहा है कि प्रियंका इस फिल्म से बाहर नहीं हुई । अब फिल्म को लेकर इतनी कंफ्यूजन हो रही है। देखते हैं कि आखिर कौन कौन इस फिल्म में नजर आता है ।    

Related Posts