14 साल की दुश्मनी को खत्म कर एक दूसरे के गले लगे शाहरुख-ऐश्वर्या, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड में अक्सर स्टार्स के बीच की कॉल्ड वॉर को देखा जाता है । अक्सर ही स्टार्स एक दूसरे से बात करना बंद कर देते हैं । लेकिन अब लगता है कि शाहरुख और ऐश के बीच की दूरियां खत्म हो गई हैं । तभी तो दोनों अब फिर से दोस्त बन गए हैं । जी हां, बॉलीवुड की एक और टूटी हुई जोड़ी की फिर से दोस्ती हो चुकी है । शाहरुख और ऐश ने साथ में मिलकर कई फिल्में की हैं, जो सुपरहिट भी रही हैं । लेकिन अब पूरे 14 साल की दुश्मनी को भुलाकर दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया है । दरअसल हाल ही में मुंबई की अवॉर्ड शाम में ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देख सभी दंग रह गए ।

इस अवॉर्ड शाम की रेड कार्पेट पर ऐश पोज दे रही थीं । इसी दौरान शाहरुख की एंट्री हो जाती है । शाहरुख ने ऐश को देखते ही गले लगा लिया । दोनों पुराने दोस्तों ने एक-दूसरे के साथ खूब पिक्चर्स क्लिक करवाईं और काफी बातें भी की ।ये नजारा देख सभी के चेहरे पर खुशी देखने को मिली ।

आखिरकार 14 साल बाद जो इन दोनों ने एक दूसरे से बात की है । अब सवाल ये है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो शाहरुख ऐश्वर्या ने 14 साल तक दुश्मनी रखी ।दरअसल फिल्म चलते चलते की शूटिंग के दौरान ही सब हुआ । फिल्म चलते चलते में शाहरुख और ऐश्वर्या थे, दोनों ही फिल्म की शूटिंग कर रहे थे ।

उस दौरान ऐश सलमान से अपना रिश्ता खत्म कर रही थीं । ऐश्वर्या सलमान से पूरी तरह तरह अलग होने का मन बना चुकी थीं । तभी एक दिन फिल्म की शूटिंग पर सलमान ने आकर काफी तोड़-फोड़ की । जिसके चलते खूब हंगामा हुआ । शाहरुख ने यही सब देखते हुए अपनी फिल्म से ऐश को बाहर का रास्ता दिखा दिया । बस तभी से दोनों के बीच लड़ाई हो गई । खैर जो भी हो आज ये दोनों फिर से दोस्त बन चुके हैं । 

Related Posts