शाहरुख ने दुबई में किया मेगा शो, लाखों लोग किंग खान को झलक पाने पहुंचे, देखिए VIDEO

3 days ago

बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी हैं। दुबई में शाहरुख ने फिल्म जीरो का ग्रैंड प्रमोशन किया। 

शाहरुख के लाखों फैंस उनकी एक झलक पाने को पहुंचे। करीब एक लाख लोग इस इवेंट पर नजर आए। खुद शाहरुख ने तस्वीर शेयर कर दुबई वालों को थैंक्यू कहा हैं। 

 किंग खान ने जीरो के इस ग्रैंड शो का एक वीडियो भी शेयर किया है। साथ ही लिखा है कि 

आज दुबई में गाना सही बैठ रहा है...सबका प्यार देखकर लगा..सच्ची में प्यार दीवाना होता है!!! 

फिल्म जीरो इन दिनों काफी लाइमलाइट में है वजह..शाहरुख का फिल्म में बौने कैरेक्टर का रोल निभाना । इसके अलावा फिल्म में एक बार फिर अनुष्का, कैटरीना और शाहरुख की तिकड़ी नजर आएगी.लेकिन अब जीरो एक और वजह से सुर्खियों में है। 

'जीरो' का ट्रेलर, टीजर व पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म के दो गाने भी रिलीज हो चुके हैं

।  फिल्म के नए गाने इश्कबाजी की जिसमे सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी ने धमाल मचाया है। इश्कबाजी गाना कुछ ही देर पहले रिलीज किया है।

 इस गाने कि शुरुआत कटरीना और शाहरुख की किस से होती है। जिसके बाद शाहरुख कहते है कि आज में गाना गाउगा। बस फिर क्या था पूरे गाने में शाहरुख खान और सलमान की केमस्ट्री देखने को मिलेगी। इस गाने में शाहरुख का  स्टाइल गजब है। गाने को देखकर आपका मूड बन जाएगा। इस गाने में गणेश आचार्य भी नजर आ रहे है।  

 फिल्म में कई बॉलीवुड सेलिब्रटीज जैसे रानी मुखर्जी, काजोल, जूही चावला और सलमान खान की स्पेशल अपीरियंस है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है।

इसके अलावा कई बॉलीवुड सेलिब्रटीज जैसे रानी मुखर्जी, काजोल, जूही चावला और सलमान खान की स्पेशल अपीरियंस है। लेकिन इस फिल्म कि खास बात ये है कि इसमे दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी भी नजर आएंगी।

Image Source - Internet