एक बार फिर से वही काम करने जा रहे हैं शाहरुख खान जिसका सभी को डर है !

1 years ago

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों फूंक फूंक कर कदम रख रहे हैं । शाहरुख इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर बड़ी ही सावधानी बरत रहे है। शाहरुख की पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया है । शाहरुख की आखिरी रिलीज जब हैरी मेट सेजल भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी । वहीं शाहरुख की फैन भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई थी । अब लीजिए एक बार फिर शाहरुख वही करने जा रहे हैं जिसका सभी को डर था । खबर है कि शाहरुख एक फिल्म लेकर आएंगे जो एक हॉरर फिल्म होगी। जी हां शाहरुख अब एक हॉरर फिल्म में भी दिखाई देंगे। अगर ऐसा हुआ तो शाहरुख 25 सालों बाद किसी हॉरर फिल्म में नजर आएंगे ।

Image result for shahrukh chamatkar

इससे पहले वो चमत्कार जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आए थे । आपको बता दें कि शाहरुख को ये एक्सपेरिमेंट उनपर थोड़ा भारी पड़ सकता है क्योंकि इसी एक्पेरिमेंट के चलते शाहरुख की 21 फिल्में फ्लॉप की कैटेगरी में जा चुकी हैं । जी हां, अशोका, रावन, पहेली, फैन, दिल से, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी ऐसी कुल 21 फिल्में जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई है। अब ऐसे वक्त में क्या शाहरुख को हॉरर फिल्म से सहारा मिलेगा ये कहना मुश्किल है।

Image result for shahrukh katrina anushka

बता दें कि शाहरुख जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म में दिखेंगे । जिसमें वो एक बौने के किरदार में होंगे । इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ हैं । इस फिल्म से शाहरुख को काफी उम्मीदें हैं । फिल्म अगले साल रिलीज होगी ।   

Related Posts