एक बार फिर पर्दे पर दिखेगी शाहरुख-काजोल की जोड़ी, इस धमाकेदार फिल्म में दोनों आएंगे नज़र !

4 weeks ago

बॉलीवुड में कुछ कुछ जोड़ियां ऐसी भी बनी हैं। जिन्हें देखने के लिए दर्शक हमेशा ही बेताब रहते हैं। इन्हीं में से एक जोड़ी है शाहरुख खान और काजोल की। अब खबर आ रही है कि जल्द ही ये जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है। खबरों के मुताबिक जल्द ही ये दोनों एक फिल्म में दिखने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इनकी जोड़ी जल्द ही फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल में दिखने वाली है। शाहरुख और काजोल जल्द ही इस फिल्म में दिखेंगे। हालांकि इस वक्त खबरें तो ऐसी ही आ रही है। अब अगर ये दोनों इस फिल्म के सीक्वल में दिखेंगे तो ऐसे में साफ है कि शायद इरफान खान फिल्म में ना दिखें।

 लेकिन ऐसा नहीं है। इरफान भी फिल्म में नजर आएंगे। आपको बता दें कि इरफान खान इन दिनों अपना कैंसर का इलाज करा रहे हैं। वो बीते दिनों से ही विदेश में हैं जहां उनका कैंसर का इलाज चल रहा है। वहीं शाहरुख-काजोल की इस फिल्म को लेकर खबर आई है कि, दोनों ने फिल्म की स्क्रिप्ट भी पढ़ ली है। सूत्रों का यह भी कहना है कि फिल्म में इरफान खान भी नजर आएंगे। मूवी की शूटिंग इस बार यूएस में की जाएगी। फिल्म में इरफान का क्या रोल होगा ये अभी साफ नहीं हुआ है। 

खबर के मुताबिक फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस करने वाले है। वहीं फिल्म के डायरेक्शन का जिम्मा भी कोई और लेगा। माना जा रहा है कि फिल्म को होमी अदजानिया डायरेक्ट करेंगे। बता दें कि हिंदी मीडियम को साकेत चौधरी ने डायरेक्ट किया था। शाहरुख और इरफान एक साथ फिल्म बिल्लू में काम कर चुके हैं। अब ऐसे में दोनों की दूसरी फिल्म होगी। वैसे भी शाहरुख और इरफान एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। बीते दिनों से ही फिल्म के सीक्वल को लेकर आ रही हैं। कहा जा रहा था कि फिल्म में इरफान के साथ साथ यंग एक्ट्रेस भी होगी। जो उनकी बेटी का रोल प्ले करेगी।