PICS: 53 साल के हुए बॉलीवुड के किंग खान, देर रात बालकनी में आकर फैंस को कहा थैंक्यू

2 months ago

बॉलीवुड के किंग खान का आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे है। हर साल की तरह इस साल भी देर रात उनके घर मन्नत के बाहर फैंस का आना और किंग खान की एक झलक देखने के लिए जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। लेकिन इस बार देर रात ही शाहरुख खान ने अपने फैंस को एक तोहफा दे दिया। ठीक 12 बजे किंग खान ने अपने छत की बालकनी पर आकर फैंस का थैंक्यू कहा।

शाहरुख खान को देख  फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस मौके पर शाहरुख खान ने अपनी छत से लोगों को फ्लाइंग किस दी। उनका शुक्रिया अदा किया। आपको बता दें कि आज किंग खान का ये बर्थडे खास होने वाला है।  जन्मदिन के मौके पर उनकी मूवी जीरो का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। इसमें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी अहम रोल में दिखेंगे।

27  साल के फिल्मी करियर में शाहरुख खान ने 30 से ज्यादा सुपर हिट फिल्में दी। शाहरुख अगर आज बॉलीवुड के किंग है तो वाइफ गौरी को क्वीन का दर्जा मिला हुआ है। शाहरुख और गौरी की शादी को 27 साल बीत चुके है.... मुंबई के ब्रांन्द्रा इलाके में एक आलीशान बंगले में गौरी के साथ रहते हैं। शाहरुख के बंगले मन्नत में मजहब की कोई दीवार नहीं है।

 यहां इंसानियत सबसे बड़ा धर्म है। शाहरुख ने अपने बच्चों के हिंदू नाम रखे है उनके मन्नत में दीवाली भी मनाई जाती है और ईद भी। दीवाली पर दीए जलते हैं और पूजा होती है तो ईद पर सेवईयां बनती है।      

pictures source- internet/Social Media