single-post

बर्थडे से पहले शाहरुख खान ने फैंस को दिया खास संदेश, मन्नत के आगे 2 नवंबर को जुटेगे हजारों फैंस

Nov. 1, 2018, 5:06 p.m.

बॉलीवुड के बादशाह को चाहने वालो की कमी नहीं है। इंडिया में उनके लाखों-करोड़ो फैन्स हैं जो उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों किंग खान के घर मन्नत के बाहर खड़े रहते हैं। लेकिन ये प्यार एक तरफा नहीं हैं।शाहरुख खान भी अपने फैन्स से बेहद प्यार करते हैं तभी तो उन्हे फैन्स की इतनी फ्रिक है शाहरुख जानते हैं देश की अलग-अलग जगाहों से हर साल फैन्स उन्हे बर्थ डे विशेज़ देने आते हैं। 

ऐसे में शाहरुख ने ट्विट कर के अपने फैन्स को दिया है मैसेज। किंग खान ने ट्विट में लिखा कि आप सभी को शुक्रिया जो आप सभी मेरे बर्थ डे पर मुम्बई आ कर मुझे अपना प्यार देते हैं। साथ ही फैन्स को सेफ रहने की भी एडवाईज़ दी। 

आपको बता दें शाहरुख के बर्थ डे पर हर साल हज़ारों की तादाद में फैन्स मन्नत के बाहर किंग खान का इंतज़ार करते हैं । अपने फैन्स की खुशी के लिए किंग खान उनके साथ केक भी कट करते हैं। लेकिन भीड़ की वजह से काफी लम्बा ट्रैफिक जाम लग जाता है जिससे कई लोगो को परेशानी भी होती है। 

2 नवंबर को भी उनके घर के आगे फैंस का रेला लगता है। देश के कोने-कोने से फैंस मन्नत के आगे खड़े होते हैं। किंग खान की झलक पाने के लिए घंटो खड़े रहते हैं। बहुत से फैंस तो शाहरुख खान के लिए गिफ्ट लेकर भी आते हैं। 

बॉलीवुड के किंग शाहरुख 2 नवंबर को अपना 53वां जन्मदिन मनाने जा रहे है। साथ ही दीवाली का त्योहार भी आ गया है। हजारों की संख्या में शाहरुख के फैंस जुटेंगे ऐसे में शाहरुख के खूबसूरत आशियाने यानि की मन्नत को दुल्हन की तरह सजाया गया है। 

हर बार कि तहर इस बार भी शाहरुख खान अपने जन्मदिन को करीबी दोस्त और परिवार वालों के साथ मनाएंगे। साथ ही दीवाली के त्योहार की रौनक होगी।