बदला के रिलीज से पहले शाहरुख खान ने बताया अमिताभ बच्चन को सबका बाप

3 weeks ago

बॉलीवु़ड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन और किंग शाहरुख खान फिल्म बदला में एक साथ नजर आएंगे। इससे पहले शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वह अमिताभ के साथ नजर आ रहे हैं। थोड़ी देर पहले डाले गए इस वीडियो में दोनों एक्टर की जोड़ी बेहद ही बेमिसाल लग रही है। इस वीडियो के कैप्शन में शाहरुख ने लिखा की रिश्ते में तो सबको बाप लगते हैं और नाम हैं इनका शहंशाह, लेकिन ये चिकन वाली बात दिमाग में अभी सेटल नहीं हुई।

 थोड़ी देर पहले डाले गए इस वीडियो को काफी तादाद में दर्शक पसंद कर चुके हैं।आपको बता दें कि फिल्म बदलापुर शहरुख खान के बैनर तले बन रही है। फिल्म बदला का ट्रेलर और पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं। इस फिल्म में अमिताभ के एक्ट्रेस तापसी पन्नू को न्याय दिलाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म के रिलीज से पहले दर्शकों ने इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया था।

 आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन इस फिल्म से पहले तापसी के साथ फिल्म पिंक में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में भी वह तापसी को न्याय दिलाते हुए नजर आए थे। शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन एक साथ फिल्म कभी खुशी कभी गम, मोहब्बतें जैसी फिल्मों में दिखाई दिए हैं। 

पहली बार ये दोनों एक्टर फिल्मी पर्दे पर एक साथ न हो कर एक साथ नजर आएंगे। अब देखना होगा की फिल्म बदला रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर अपना कितना असर छोड़ पाती है। इसके बाद भी उनका अफेयर होता है। सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों के महारथी कहे जाने वाले सुजॉय घोष फिल्म को ला रहे हैं। 

उन्होंने ही फिल्म को डायरेक्ट किया है। शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म को रिलीज किया जा रहा है।

 वहीं उन्होंने ही फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है। फिल्म 8 मार्च को रिलीज हो रही है।