single-post

वर्ल्ड कप हॉकी के ओपनिंग सेरेमनी में शाहरुख कहेंगे चक दे इंडिया !

Oct. 10, 2018, 2:53 p.m.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को स्पोर्टस से बड़ा लगाव है, जहां उन्होंने 'चक दे इंडिया’ जैसी बेहतरीन फिल्म में भी काम किया है तो वहीं दूसरी ओर वो आईपीएल में कोलकाता नाइट राइड्रर्स  क्रिकेट टीम के भी मालिक हैं। हाल ही में भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ियों ने शाहरुख खान को मैदान पर आने की रिक्वेसट की थी। मनप्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाया जिसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा ''सर आप तो हॉकी खेल चुके हो। मैं और मेरी पूरी इंडियन टीम तो यह जानती ही है कि आपका दिल हॉकी के लिए धड़कता है। क्या आप हॉकी वर्ल्ड कप 2018 का हिस्सा बनोगे ? क्या आप हमें सपोर्ट करने मैदान में उतरोगे प्लीज दुनिया को भी यह बता दो कि आप का दिल अब भी हॉकी के लिए धड़कता है?

वहीं शाहरुख खान ने भी इस ट्वीट का जवाब लिखा 'नेकी और पूछ-पूछ? मुझे बोलने की देर है मेरे भाई , मैं कूद कर पहुंच जाऊंगा हॉकी भारत की शान है और मैं अपनी ओर से तुम्हे और अपनी टीम को शुभकामनाएं देता हूं. हम चक दे इंडिया चीयर करेंगे मेरे बारे में सोचने के लिए बहुत शुक्रिया और हां, मेरा दिल हॉकी के लिए बहुत तेज धड़कता है। 

शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया साल 2007 में रिलीज हुई थी। फिल्म में वो एक मुस्लिम हॉकी कोच के रोल में थे। यश बैनर तले बनी चकदे इंडिया खेल पर बनी बेहतरीन फिल्मों से एक है। इस फिल्म के लिए शाहरुख खान को फिल्म फेयर का बेस्ट एक्टर अवॉर्ड भी मिला था।