single-post

पर्दे पर धमाल मचाएंगी किंग शाहरुख की लाड़ली सुहाना, अभी से ही चल रही है ये खास तैयारी !

Dec. 29, 2018, 6:35 p.m.

बॉलीवुड में अब स्टारकिड्स का दौर शुरू हो चुका है। धीरे धीरे ये स्टारकिड्स बॉलीवुड में आ रहे हैं। इस साल जाहन्वी कपूर, ईशान खट्टर औऱ सारा अली खान जैसे स्टार्स ने बॉलीवुड में दस्तक दी है। इसके अलावा विनोद मेहरा के बेटे अक्षय मेहरा भी बॉलीवुड में आ चुके है। वहीं किंग शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना खान का नाम भी इस लिस्ट में आता है। कहा जा रहा है कि सुहाना भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। 

इसी साल सुहाना ने मैग्जीन के कवर पर अपना डेब्यू किया है। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि शाहरूख चाहते हैं कि सुहाना पहले एक्टिंग की ट्रेनिंग पूरी करें। इसके बाद ही वो अपना डेब्यू करें। हाल ही में शाहरुख ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अगर आप एक्टिंग की पढ़ाई नहीं करते हैं तो आप एक अच्छे एक्टर नहीं बन सकते। इसी वजह से वो सुहाना को 4 साल का कोर्स करना चाहते हैं। किंग खान ने बताया है कि सुहाना इस वक्त लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। 

इसके बाद वो यूएस में एक्टिंग कोर्स करेंगी। इसी बीच वो एक्टिंग में डिपार्टमेंट इंटरनशिप भी करेंगी। पिछले साल शाहरूख ने सुहाना को जीरो के सेट पर काम सीखने के लिए भी बुला लिया था। ताकि वो फिल्म मेकिंग के गुण भी सीख सकें और अनुष्का-कैटरीना को देख सकें कि वो किस तरह हर किरदार को निभाती हैं। 

शाहरुख अपनी बेटी के डेब्यू को अच्छे से ही कराना चाहते है। इसीलिए वो चाह रहे हैं कि सुहाना अभी से ही बिल्कुल हर चीज का ध्यान रखें। और जब वो डेब्यू करें तो फिर वो सबके दिलों पर ही छा जाए। वैसे भी सुहाना को एक्टिंग का बहुत शौक है। वो अपने स्कूल में भी कई प्ले का हिस्सा रह चुकी है। बीते दिनों ही वो अपने स्कूल में रॉमियो जूलियट के नाटक में जूलियर्ट बनी थी। वहीं शाहरुख के बेटे आर्यन खान के डेब्यू की भी खबरें आ रही है। देखते हैं कि आर्यन के साथ सुहाना भी कब इंड्स्ट्री में आती हैं.