single-post

शाहरुख खान नहीं बल्कि अब रणवीर सिंह होंगे बॉलीवुड के नए डॉन ! जानिए पूरी खबर

April 8, 2019, 12:03 p.m.

रणवीर सिंह अब बॉलीवुड के नए डॉन बनने जा रहे हैं। खबर है कि डॉन 3 में शाहरुख खान के बजाय रणवीर  कपूर नजर आएंगे।  फरहान अख्तर ने साल 2006 में शाहरुख खान के साथ डॉन बनाई थी। ये फिल्म साल 1977 में आई अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म डॉन की रीमेक थी। साल 2011 में भी शाहरुख की फल्म डॉन 2 आई थी। शाहरुख खान की डॉन सीरिज की दोनों ही फिल्में हिट रही थीं। पिछले दिनों ये खबर आई थी कि शाहरुख ने डॉन 3 के लिए फरहान अख्तर से हाथ मिलाया था लेकिन कुछ दिन बाद ही उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी।

शाहरुख खान अब डॉन 3 का हिस्सा नहीं हैं, किस वजह से उन्होंने ये फिल्म छोड़ी ये भी पता नहीं चला। ऐसे में फिल्म के मेकर्स रणवीर सिंह को डॉन 3 में कास्ट करने का मन बना रहे हैं।  पद्मावत, सिम्बा और गली बॉय की सफलता के बाद, रणवीर सिंह अब फिल्म मेकर्स  के पसंदीदा बन गए हैं। उन्होंने पिछली तीन फिल्मों में खुद को साबित कियचा हैं वो हर रोल में परफेक्ट हैं साथ ही रणवीर एक बैंकेबल अभिनेता भी साबित हुए हैं। रणवीर ने अब तक डॉन 3 साइन की है या नहीं इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। 

डॉन 3 के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने फिल्म के बारे में मीडिया को बताया कि उन्होंने डॉन 3 की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा है कि "हम अभी भी फिल्म पर काम कर रहे हैं और फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी ये फिलहाल बता नहीं सकते। डॉन 3 को हम और बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे। । " 

अपनी 2018 की फिल्म ज़ीरो के डेब्यू के बाद, शाहरुख खान ने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। शाहरुख अभी कई फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं। इस बीच, रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म 83 के लिए तैयारी कर कर रहे हैं।। यह फिल्म इंग्लैंड के लॉर्ड्स स्टेडियम में 1983 विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर बेस्ड एक बायोपिक है। रणवीर फिल्म में कपिल देव की भूमिका कर रहे हैं।