करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च होंगी शाहरुख की बेटी सुहाना

1 years ago

 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी अब बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और सुहाना को बी टाऊन में ग्रैंड एंट्री देंगे करण जौहर। करण जौहर बॉलीवुड में अब तक कई स्टार्स किड्स को लॉन्च कर चुके हैं और अब बारी करण के करीबी दोस्त शाहरुख खान की बेटी सुहाना की है। करण सुहाना को अपनी बेटी की तरह मानते हैं। हाल ही में सुहाना को करण जौहर के ऑफिस में फोटोेशूट करवाते देखा गया है। उस वक्त सुहाना के साथ एक हेयर स्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट भी था। कहा जा रहा है करण जौहर की फिल्म और उनके गाइडेंस में सुहाना बॉलीवुड में लेंगी ग्रैंड एंट्री। 

पिछले दिनों सुहाना का एक वीडियो 'सिंड्रेला' वायरल हुआ था । वीडियों में सुहाना की एक्टिंग स्किल देखकर शबाना आजमी ने कहा था कि शाहरुख की बेटी सुहाना आने वाले दिनों में स्टार बनेंगी। शबाना ने शाहरुख की लाड़ली की तारीफ की तो किंग खान भी काफी खुश हो गए थे। खुद शाहरुख भी चाहते हैं कि उनकी बेटी सुहाना स्टार बने।  आमतौर पर ज्यादातर हीरोज अपनी बेटियों को बॉलीवुड से दूर रखना चाहते है लेकिन शाहरुख अपनी बेटी को लेकर बहुत लिब्ररल है। शाहरुख अपनी बेटी को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं । जिस दिन सुहाना हीरोइन बनेगी वो दिन उनके लिए बहुत खुशी भरा होगा। 

शाहरुख की माने तो वो कभी भी सुहाना पर नाराज नहीं होते । वो सुहाना की काफी रेस्पेक्ट करते हैं। सुहाना को डांट फटकार की सारी जिम्मेदारी गौरी पर हैवो तो बस अपनी बिटिया रानी के लिए कूल पापा बने रहने चाहते है। वहीं करण जौहर भी सुहाना को बहुत प्यार करते हैं। शाहरुख की बेटी सुहाना को अभी से ही लाइम लाइट मिल रही है। वो किसी भी पार्टी में जाए तो सुहाना के लुक और महंगे ड्रेसेज की जरुर चर्चा होती है। 

 

 

 

Related Posts