'जीरो' के फेक रिव्यूज से शाहरुख हुए हैरान, सोशल मीडिया पर बऊआ सिंह ने लगाई लताड़

1 months ago

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म जीरो आज रिलीज हो चुकी है। बऊआ बनकर शाहरुख धमाल मचाने के लिए आ गए हैं। पिछले काफी दिनों से फिल्म की चर्चाएं हो रही थी। इस फिल्म को लेकर अभी हाल ही में एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। दरअसल फिल्म रिलीज के साथ ही इसके फेक रिव्यूज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। स्क्रीनिंग से पहले ही सोशल मीडिया पर फेक रिव्यूज से शाहरुख परेशान हो गए। इसीलिए अब इस पर उन्होंने भी अपना पक्ष रखा है। 

शाहरुख यानि बऊआ सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, अम्मा यार अभी तक पिक्चर हमने किसी को दिखाई नहीं, ये रिव्यू कहां से आ गए ? इतना भी मत फेंको कि लपेटा ना जाए। दरअसल बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया कई फेक अकाउंट्स बनाकर शाहरुख की फिल्म को लेकर निगेटिव रिव्यूज दे रहे हैं। बीती रात ही जब फिल्म क्रिटिक्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई तो उससे पहले ही सोशल मीडिया तमाम रिव्यूज आ गए थे। 

ऐसे में शाहरुख के साथ हर कोई हैरान रह गया कि रिव्यूज निगेटिव क्यों है। जबकि फिल्म को अभी किसी को दिखाया ही नहीं गया है। हाल ही में शाहरुख ने भी सोशल मीडिया पर रिव्यू को शेयर किया है। जिसमें शाहरुख की फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉंस मिला है। लोगों ने फिल्म को खूब सराहा है। बऊआ सिंह का रोल दर्शकों के दिलों में बस गया है।

 वैसे इसमें कोई शक भी नहीं है कि शाहरुख ने मेरठ के बऊआ सिंह बनने में कोई कसर नहीं छोड़ी। साथ ही खूब धमाल मचाया है। वैसे शाहरुख ने जब फिल्म क्रिटिक्स मीडिया को दिखाई थी तब सभी से निवेदन किया था कि फिल्म पूरी देखने के बाद अपना रिव्यू दें। फिल्म के इंटरवल में या फिर उससे पहले कोई रिव्यू ना दे। फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा औऱ कटरीना कैफ हैं। माना जा रहा है कि आज फिल्म 25-30 करोड़ का कारोबार कर लेगी।