'जीरो' के नए पोस्टर में नजर आया बऊआ सिंह का दोस्त, देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार, देखिए

4 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म जीरो की चर्चाएं जोरों शोरों से हो रही है। फिल्म शाहरुख खान एक बौने यानि बऊआ के रोल में हैं तो वहीं कटरीना बबीता के रोल में हैं जो कि एक स्टार है। वहीं अनुष्का फिल्म में आफिया के रोल में है। फिल्म में अनुष्का शर्मा ने एक एक साइनटिस्ट लड़की (युसुफजई भिंडेर) का रोल प्ले किया है, जो कि एक तरह की बीमारी सेरिब्रल पाल्सी से पीड़ित होती हैं। अब इनके अलावा फिल्म में एक और कैरेक्टर है जिसका खुलासा हुआ है। हाल ही में शाहरुख ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में शाहरुख के साथ एक चिंपाजी बैठा हुआ नजर आ रहा है।

 पिक्चर को शेयर करते हुए किंग खान ने लिखा कि, आफिया, बबीता, गुड्डू, अशोक। ये पहले ही कम थे जो एक और आ गया। पर क्यूट तो है ये। पोस्टर में बऊआ सिंह अपने दोस्त के साथ बैठे दिख रहे हैं। साथ ही उसके साथ आसमान में तारे गिनते नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि शाहरुख का ये दोस्त उनके साथ स्पेस में जाने वाला ट्रेवल पार्टनर होगा। बता दें कि जीरो का प्रमोशन शाहरुख इन दिनों जमकर कर रहे है। बीते दिनों ही वो सलमा के शो बिग बॉस में गए थे।

 तो वहीं हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए लखनऊ भी गए थे। फिल्म में अनुष्का ने भी अपने रोल के लिए मेहनत की है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग शुरु करने से पहले अनुष्का 3 महीने की ट्रेनिंग पर थी। इस दौरान वो दो प्रोफेशनल ट्रेनर्स के साथ अपने कैरेक्टर की तैयारी कर रही थी। फिल्म में अनुष्का एक साइनटिस्ट के किरदार में नजर आएंगी जो सेलेबरल पालसी बीमारी से पीड़ित हैं। 

अपने इस किरदार की तैयारी के लिए अनुष्का ने एक ओक्युपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलोजिस्ट की मदद भी ली। वहीं अनुष्का अपने घर में तीन महीने तक व्हील चेय़र पर ही रही थी। कटरीना फिल्म में शराबी एक्ट्रेस के रोल में हैं जिनसे बऊआ की मुलाकात होती है और फिर कहानी आगे बढ़ती है। आनंद एल राय की ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।