single-post

जाम के ग्लास में डूबी नजर आईं ऋचा चढ्ढा, शकीला के नए पोस्टर में दिखा बोल्ड और बेबाक अंदाज

Jan. 3, 2019, 12:21 a.m.

बॉलीवुड की भोली पंजाबन रिचा चड्ढा अब शकीला बन गई हैं।  रिचा बोल्ड और बेबाक अंदाज़ दर्शकों को खूब पसंद आता है। उनकी फिल्मों में दर्शक उनकी एक्टिंग और उनके अंदाज़ के ही दीवाने रहते है। चाहे वो फिल्म रामलीला हो या फिर गैंग्स ऑफ वासेपुर हो। या फिर चाहे वो फुकरे की भोली पंजाबन हो।  1990 में बी-ग्रेड स्टार रही शकीला की बायोपिक में काम कर रही हैं रिचा चड्ढा। इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ है। नए पोस्टर में रिचा जाम के ग्लास में डूबी हुई नजर आ रही हैं।  

इससे पहले भी फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ था। इस लुक में रिचा भारी भरकम ज्वैलरी पहने दिख रही है। ज्वैलरी में रिचा का ये लुक बेहद ही बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रहा था। पोस्टर में टाइटल के साथ लिखा था, नॉट अ पोर्न स्टार। इसके अलावा इस पोस्टर में पीछे दीवार पर लिखा है कि कितनी काली है, एक खान होके ऐसा काम, कितनी मोटी है।

शकीला साउथ की कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी है। अब उनकी जिंदगी पर बनने वाली बायोपिक में रिचा लीड रोल प्ले करती दिखेंगी। 

बता दें कि, 1990 के दशक में शकीला खासी पॉपुलर भी थी। शकीला केरल से थीं और उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में एडल्ट फिल्म्स में काम किया। फिल्म में उनकी जिंदगी से जुड़े हर पहलू को दिखाया जाएगा। 

शकीला को लोग बहुत पसंद करते थे। उस दौर में वो छाई हुई थी। पूरे एशिया में उनकी फैन फॉलोइंग रही है। फिलहाल देखते हैं कि इस फिल्म से रिचा क्या कमाल दिखाती है । ये फिल्म इस साल गर्मियों में रिलीज होगी।