शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' से अब शक्ति अरोड़ा ने भी कहा अलविदा

1 months ago


कलर्स चैनल का मोस्ट पॉपुलर शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' आने वाले कुछ दिनों में खत्म होने वाला है। ये खबर पिछले कई महीनों से चलती आ रही हैं, लेकिन टीवी से ऑफएयर होने के बाद ये शो ऑनलाइन शुरु हुआ था। जिसके बाद खबर आई की इस शो को अच्छा रिसपॉस मिलने के बाद एक बार फिर टीवी पर इसकी वापसी हुईं।




वहीं अब इस शो की एक बड़ी खबर सामने आई हैं। टीवी एक्टर शक्ति अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल मैसेज पोस्ट किया। इस पोस्ट के जरिए शक्ति ने बताया की वह यह शो छोड़ रहे हैं। पिछले काफी दिनों ने मीडिया में खबर तेज थी की टीवी का पॉपुलर शो ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ फरवरी से बंद होने वाला है। शो मेकर्स ने खुद भी इस पर बातों बातों में मोहर लगी थी। लेकिन अब शक्ति अरोड़ा के इस इमोशनल मैसेज के बाद ये खबर भी पक्की हो गई कि शो बहुत जल्द बंद होने वाला है।



सोशल मीडिया पर शक्ति अरोड़ा ने अपने फैंस को जानकरी देते हुए दो ट्वीट किए है। पहले ट्वीट में शक्ति अरोड़ा ने अपने फैंस को धन्यवाद कहा। इसके साथ ही ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ की पुरे टीम को चीयर भी किया। साथ ही नए प्रोजेक्ट को लेकर भी दर्शकों को जानकरी दी। 



आपको बता दें कि पिछले साल दृष्टि धामी ने भी अचनाक शो को अलविदा कह दिया था। इसके बाद अभिनव शुक्ला ने भी इस सीरियल को बाय-बाय कर दिया है। बता दें, 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' जब से ऑनएयर हुआ है दर्शकों का ध्यान खींच रहा है। लीड रोल दृष्टि धामी, शक्ति अरोड़ा और अदिति शर्मा निभा रहे हैं।