विवियन डीसेना का फिर टूटा दिल, गर्लफ्रेंड गरिमा जैन से हुआ ब्रेकअप

3 months ago

टीवी शो शक्ति अस्तित्व के फेम हीरो का किरदार निभाने वाले मशहूर टीवी एक्टर विवियन डीसेना एक बार सुर्खियों में हैं। खबरों की माने तो एक बार फिर विवियन डीसेना का दिल टूट गया हैं। रिपोर्ट के मुताबिक विवियन डीसेना का गर्लफ्रेंड गरिमा जैन से ब्रेकअप हो चुका है। टीवी एक्ट्रेस गरिमा जैन के साथ उनका पिछले कुछ वक्त से अफेयर चल रहा था। लेकिन अब दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों काफी लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों एक मजबूत रिश्ते की तरफ आगे बढ़ रहे थे।

इस मामले में गरिमा ने कहा है कि , मैं इस मामले में कुछ भी नहीं बोलना चाहती हूं। साथ ही मैं नहीं चाहती हूं कि मेरा नाम विवियन के साथ जुड़े। वहीं विवियन ने इस मामले में अभी तक कुछ भी नहीं कहा हैं। आपको बता दें कि गरिमा को डेट करने से पहले विवियन ने वाहबिज दोराबजी से शादी की थी। 

दोनों की मुलाकात एक टीवी सीरियल के दौरान हुई थी और साल 2013 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। खैर साल 2017 में ही इनका तलाक हो गया था। फिलहाल तो देखना होगा कि गरिमा से ब्रेकअप के मामले में विवियन कब खुलकर सामने आएंगे।बता दें कि विवियन और वाहबिज की लव स्टोरी भी ब़डी अलग ही थी। इन दोनों की पहली मुलाकात सीरियल प्यार की ये एक कहानी के सेट पर हुई थी। इस शो में वाहबिज ने पंछी का रोल प्ले किया था। दोनों की पहली नजर इसी शो के सेट पर मिली। दोनों की पहली मुलाकात काफी फिल्मी रही थी।

ALSO READ : सेम ड्रेस पहने पर #Dietsabya ने किया था ट्रोल, अब बॉयफ्रेंड रॉकी संग हिना ने लगाई फटकार

 विवियन ने वाहबिज को देखा तो वो हंसते हुए आ रही थी। वहीं उस वक्त मानसून चल रहा था। मानसून की वजह से ही दोनों की नजदीकियां बढ़ गईं। दोनों ने 7 जनवरी 2013 को शादी कर ली। दोनों की शादी काफी ट्रेडिशनल अंदाज में हुई। इनकी शादी में कई सितारों ने शिरकत की थी।