तनुश्री-नाना विवाद पर शक्ति कपूर ने दिया चौंकाने वाला बयान

3 months ago

बॉलीवुड में तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है।  बॉलीवुड के दूसरे सितारे भी दो हिस्सों में बंटते हुए नजर आ रहे हैं। आए दिन इस विवाद को लेकर नए नए खुलासे होते नजर आ रहे है। अब इस मामले में बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर का भी बयान सामने आया है।

 एक इंटरव्यू के दौरान शक्ति कपूर ने कहा- ‘मैं कल ही विदेश से लौटा हूं. मैं वहां गणपति बप्पा की पूजा के लिए गया हुआ था. मुझे इस केस के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं है.’ जब इस मामले को शक्ति कपूर को संक्षेप में बताया गया तो उन्होंने कहा कि, ‘ये तो 10 साल पहले का मामला है...मैं तो उस वक्त बच्चा था.’ इस सीरियस मामले पर शक्ति कपूर का ऐसा बयान सुनकर सभी चौंक गए हैं।

बता दें कि बॉलीवुड में कुछ सितारों ने इस मामले को काफी गंभीरता लिया है। वहीं शक्ति कपूर के इस बयान से वाकई चौंकाने वाला है। आपको बता दें कि जब अमिताभ बच्चन से उनकी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान तनुश्री विवाद पर पूछा था तो उन्होंने कहा था,  'ना तो मैं तनुश्री हूं और ना तो मैं नाना पाटेकर हूं तो कैसे इस सवाल का जवाब दूं।' अमिताभ बच्चन, आमिर खान और सलमान खान इस मामले पर बोलने से ही बचते नजर आ रहे हैं।