ट्रेडिशनल अवतार में अंधेरी राजा के दर्शन को पहुंची शमिता शेट्टी, साथ में नजर आईं उनकी मां

6 days ago

इस वक्त पूरे देश में गणपति उत्सव की धूम है। हर तरफ बप्पा की भक्ति में लोग डूबे नजर आ रहे हैं और जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। सबसे ज्यादा इस त्यौहार का रंग मुंबई में देखने को मिल रही है। बॉलीवुड और टीवी जगत का हर छोटा बड़ा सितारा बप्पा की भक्ति में लीन हो गया है। हर कोई बप्पा की आरती कर रहा है और बप्पा का स्वागत कर रहा है। 

बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे अपने घर बप्पा को ले आए हैं। दरअसल हाल ही में शमिता शेट्टी अंधेरी चा राजा के दर्शन करने पांडाल पहुंची। शमिता शेट्टी  इस दौरान अकेले नहीं थी बल्कि उनके साथ उनकी मा भी नजर आईं हैं। दोनों ने बड़े श्रद्धा और भाव भक्ति से बप्पा के दर्शन किए है।

 बप्पा के दर्शन के लिए शमिता शेट्टी काफी दिनों से सोच रही थी। लेकिन अब वो अपनी मां के साथ गई हैं। शमिता शेट्टी इस दौरान बप्पा की भक्ति में लीन नजर आईं। साथ ही उन्होंने माथा टेककर बप्पा का आशीर्वाद लिया। हाल ही में शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है।

 इनमें साफ नजर आ रहा है कि वो कैसे बप्पा की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। पूजा पाठ के दौरान शमिता शेट्टी और उनकी मां बप्पा की भव्य प्रतिमा को निहारती नजर आई। मंदिर में शमिता शेट्टी भगवान के भोग के लिए मोदक और नारियल भी लेकर पहुंची थीं।

 शिमता की बात की जाए तो वो अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की तहर काफी  फिट हैं। वो खुद को फिट रखने के लिए काफी वर्कआउट भी करती हैं। 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सोनम कपूर भी 'अंधेरीचा' राजा के दरबार पहुंचीं थी। सोनम के बप्पा के दरबार में जाकर अपनी फिल्म के लिए प्रार्थना की थी।  सोनम का ट्रेडिशनल लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

सोनम की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। मंदिर में सोनम ने गणपत‍ि के वाहन मूषक के कान में बोलकर अपने लिए मन्नत मांगी है। तस्वीरें बयां कर रही हैं कि सोनम बप्पा से इस बार अपनी फिल्म के लिए ही मन्नत मांगने आईं हैं।

 सोनम बीते दिनों ही शनि मंदिर भी गईं थीं। वहीं अंधेरी राजा के दर्शन करने रवीना टंडन भी गई थी। 

रवीना टंडन इस दौरान अकेले नहीं थी बल्कि उनके साथ उनका परिवार भी नजर आए हैं। 

रवीना टंडन इस दौरान बप्पा की भक्ति में लीन नजर आईं। 

साथ ही उन्होंने माथा टेककर बप्पा का आशीर्वाद लिया था। साथ ही 'लालबागचा' के दर्शन करने मौनी रॉय, स्वरा भास्कर और हिना खान भी पहुंचे थे।