अनन्या-जाहन्वी के बाद अब बॉलीवुड में लॉन्च होंगी संजय कपूर की लाड़ली, इस फिल्म से होगा शनाया का डेब्यू !

3 days ago

बॉलीवु़ड में इस वक्त स्टारकिड्स आ रहे है। ऐसा लग रहा है कि जैसे स्टारकिड्स की बाढ़ सी आ गई है। अबतक कई स्टार्स के बच्चे बॉलीवुड में एंट्री ले चुके हैं। बीते दिनों ही लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया है। फिल्म को खूब सफलता मिली थी। वहीं इसके अलावा सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की फिल्म केदानाथ भी हाल ही में रिलीज हुई और वो भी डेब्यू कर चुकी है। वहीं चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू कर रही हैं।

 अब खबर आ रही है कि एक और बॉलीवुड स्टारकिड बॉलीवुड में कदम रखने वाली है। ये स्टारकिड है संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर। अब ये तो सब जानते ही हैं कि, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन को बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्चिंग पैड देने के लिए जाना जाता है। करण का बैनर कई यंग एक्टर्स के लिए लकी भी साबित हुआ है। 

आलिया-वरुण-सिद्धार्थ, जाहन्वी-ईशान, तारा सुतारिया-अनन्या पांडे के बाद अब करण अब शनाया कपूर को भी लॉन्च करने का प्लान बना रहे हैं। सोर्सेज के मुताबिक संजय कपूर और महीप कपूर की लाड़ली बेटी शनाया को हाल ही में धर्मा प्रोडक्शनस के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि 19 साल की शनाया जल्द ही करण के बैनर तले बनने वाली किसी नई फिल्म में नजर आ सकती हैं।

 शनाया की बेस्ट फ्रैंड अनन्या पहले ही धर्मा प्रोड्क्शन्स से बॉलीवुड में आ रही हैं। करण जौहर ही उन्हें ला रहे हैं। अब ऐसे में कहा जा रहा है कि करण जल्द ही शनाया को भी लॉन्च कर रहे हैं। वैसे बीते दिनों ही ये भी खबर आई थी कि करण शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी लॉन्च करेंगे। शनाया, अनन्या और सुहाना तीनों ही बेस्ट फ्रैंड हैं। अब देखते हैं कि शनाया के साथ साथ सुहाना भी कब डेब्यू करती हैं।