ड्रग फ्री इंडिया अभियान का समर्थन करते हुए संजय दत्त

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों ड्रग्स के खिलाफ युवा को जागरुक कर रहे हैं। संजय दत्त बिलकुल भी नहीं चाहते हैं कि देश का कोई भी युवा किसी भी तरह के नशे में फंस जाए, इसी वजह से उन्होंने नशा विरोधी अभियान का समर्थन किया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस संजय दत्त ने आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के ड्रग फ्री इंडिया अभियान का समर्थन किया है। संजय दत्त ने अभियान का समर्थन करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं। 

वीडियो में संजय दत्त कहते हैं कि वह ना ड्रग्स करेंगे और ना ही ड्रग्स करने देंगे। संजय दत्त ने वीडियो में समझाया कि उन्होंने अपने टाइम पर किसी नहीं सुनी, माता पिता की बात नहीं मानी ना ही अपने टीचर की बात मानी इतना ही नहीं संजय दत्त ने अपने दिल की भी नहीं सुनी अपने जीवन के अनुभव से संजय दत्त ने कहा हर एक उस इंसान की मत सुनों तो ड्रग्स के लिए बोलता हो। जो बोले पार्टी में तो चलता है मत सुनो, पहली करने से कुछ नहीं होता मत सुनो, एक बार करने से कुछ नहीं होता मत सुनो। 

संजय दत्त का ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया संजय दत्त के सेक्सी वीडियो काफी सहारा जा रहा हैं। इससे पहले भी संजय दत्त ने ड्रग्स के खिलाफ अभियान में अपना समर्थन दिया था। वहीं संजय दत्त अपने जीवन में ड्रग्स का संघर्ष झेल चुके हैं। उनकी बायोपिक संजू में उनके ड्रग्स की लत को दर्शाया गया है। 

फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने किया है। फिल्म संजू ने 2018 बॉक्स ऑफिस में सबसे ज्यादा कमाई की थी। फैंस को संजू फिल्म काफी पसंद आई थी। रणबीर कपूर ने फिल्म संजू में संजय दत्त का किरदार बखूबी निभाया था। 

कुछ दिन पहले संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर ड्रग के खिलाफ फोटो शेयर की थी। जिसमें फैंस ने काफी स्पोर्ट किया था।