एक्ट्रेस के साथ ट्रेन में छेड़खानी, मदद के लिए चिल्लाती रही कोई नहीं आया बचाने !

11 months ago

 

मलयालम एक्ट्रेस सानुशा संतोष ट्रेन में  छेड़खानी का शिकार हो गई । छेड़खानी के दौरान उन्होंने मदद के लिए आवाज लगाई, लेकिन कोई उनकी मदद के लिए नहीं आया घटना हुई। सानुशा मावेली एक्सप्रेस में सफर कर रही थीं सानुशा ट्रेन के ऊपर वाले बर्थ पर सो रही थीं उनकी नींद खुली तो उन्होंने देखा कि एक शख्स ने उनके होंठों पर अपने हाथ रखे हैं और छेड़खानी कर रहा था। जब उन्होंने मदद के लिए आवाज लगाई तो कोई आया भी नहीं इस दौरान बहादुरी का परिचय देते हुए उन्होंने आरोपी को तब तक पकड़ कर रखा, जब तक टीटीइ नहीं आ गया। 

सानुशा का कहना है  'मैंने अपने होठों पर कुछ महसूस किया, जिससे मेरी नींद खुल गई। मैं आदमी का हाथ देख हैरान रह गई। मैंने उसका हाथ पकड़ लिया और उसकी उंगली मोड़ दी।  मैंने मेरे नीचे वाले बर्थ के शख्स से मदद मांगी, लेकिन उसने कोई मदद नहीं की।  मैं चिल्ला रही थी, लेकिन किसी ने परवाह नहीं की। यह रात करीब 1 बजकर 10 मिनट पर हुआ। 

सानुशा ने आरोपी को तब तक पकड़े रखा, जब तक उन्नी और रंजीत टीटीइ को लेकर नहीं आए। उन्होंने कहा- 'जब टीटीइ आए और उन्हें इसकी जानकारी दी गई, तब उन्होंने अगले रेलवे स्टेशन को फोन किया और रेलवे पुलिस को जानकारी दी जब हम आधे घंटे बाद त्रिशूर पहुंचे, तब रेलवे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। मैंने अपना बयान दर्ज करवाया और उसी ट्रेन से तिरुवनंतपुरम तक गई। '