एक्टर शरद केलकर ने अपनी कोस्टार कीर्ति से की थी शादी, देखिए उनका फैमिली अलबम !

3 days ago

 मशहूर एक्टर शरद केलकर छोटे पर्दे के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अच्छा खासा नाम कमा चुके हैं। शरद ने कई टीवी शोज में काम किया है। सात फेरे और बैरी पिया से उन्हें अच्छी पहचान मिली। टेलिविजन पर शरद सीरियल 'सात फेरे' के जरिए मशहूर हुए । शरद केलकर नें अपने फिल्म करियर की शुरुआत साल 2004 में फिल्म हलचल से की थी।  उसके बाद उन्होंने कई फिल्मे की। शरद ने टीवी एक्ट्रेस कीर्ति गायकवाड़ से शादी की है। दोनों ने लव मैरिज की । शरद ने  वाइफ कीर्ति के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की। साल 2004 में 5 दिसंबर को दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी। 

 शरद और कीर्ति की एक बेटी है केशा। 

 साल 2013 में आई फिल्म रामलीला में उनका रोल काफी अहम था। । इस फिल्म में वो दीपिका पादुकोण के भाई के रोल में नजर आए। 

शरद और कीर्ति हैपिली मैरिड हैं। अपनी बेटी केशा का नाम उन्होंने अपने नाम के आधार पर रखा है।

आपको बता दे कि फिल्म में बाहुबली  में अमरेन्द्र बाहुबली को को टीवी एक्टर शरद केलकर ने आवाज दी थी । शरद केलकर ने खुद इंस्टाग्राम पर इस राज को खोला था । शरद के मुताबिक इस ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा बनना उनके लिए गर्व की बात है। 

शरद ने इससे पहले दीपिका पादुकोण और विन डीजल की फिल्म 'XXX - द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' में भी आवाज दी थी। फिल्म में शरद ने विन डीजल के लिए हिंदी डबिंग की थी। शरद केलकर अब तक कई हॉलीवुड फिल्मों के लीड कलाकारों के लिए कर चुके हैं डबिंग ।

शरद इन दिनों फिल्म हाऊसफुल 4 में काम कर रहे हैं। शरद कितने भी बिजी क्यों ना हो बेटी केशा को वो जरूर वक्त देते हैं। शरद केलकर की बेटी केशा का जन्म 7 फरवरी 2014 को हुआ था। 

शरद की बेटी केशा 4 साल की हो गई है। वो आए दिन अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

शरद और कीर्ति ने नच बलिए 2 में भी हिस्सा लिया था। शरद कीर्ति हैपिली मैरिड हैं।