...तो इस वजह से शशि कपूर के चौथे पर रणबीर, करीना और ऋषि नहीं पहुंचे थे !

1 years ago

हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर शशि कपूर का निधन 4 दिसंबर को हो गया था जिसके बाद 7 दिसंबर को शशि कपूर के परिवार ने प्रार्थना सभा का आयोजन किया था। शशि कपूर की इस अंतिम सभा में कपूर खानदान का लगभग हर सदस्य मौजूद था, लेकिन ऋषि कपूर, रणबीर कपूर और करीना कपूर खान कहीं नज़र नहीं आये। परिवार के तीन अहम सदस्यों की ग़ैरमौजूदगी पर चर्चा तो होनी ही थी।

लेकिन अब इनके प्रार्थना सभा में न आने की वजह सामने आई। दरअसल, शशि कपूर ने हमेशा अपनी जिंदगी में वक्त को और काम के कमिटमेंट को काफी तवज्जो दी है और यह उनकी चाहत थी कि किसी भी कारणों से किसी वर्क कमिटमेंट में कमी नहीं आनी चाहिए।

 

शयद यही वजह थी कि करीना, ऋषि और रणबीर अपने वर्क कमिटमेंट के कारण इसमें शाामिल नहीं हो पाये। सूत्रों के अनुसार करीना कपूर को उस दिन महबूब स्टूडियो में एक ब्रांड के लिए शूटिंग करते देखा गया, तो रणबीर कपूर दुबई किसी वर्क कमिटमेंट के कारण चले गये थे। वहीं ऋषि कपूर को भी दिल्ली में अपनी फिल्म राजमा-चावल की शूटिंग के लिए लौटना पड़ा था। ख़बर है कि शशि कपूर के बेटे कुणाल, करन और बेटी संजना की भी यही राय थी कि कोई भी वर्क कमिटमेंट न तोड़ें।

 

Related Posts