सलमान की हीरोइन शीबा ने साड़ी में किया योगा, 49 साल की उम्र में भी हैं बहुत फिट

2 weeks ago

90 के दशक की एक्ट्रेश शीबा अब बॉलीवुड से गायब हो चुकी हैं लेकिन शीबा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। शीबा पिछले दिनों कई टीवी शोज में भी नजर आई। बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत सुनील दत्त की फिल्म ये आग कब बुझेगी से किया था। शीबा ने  ‘प्यार का साया’, ‘दम ’  'मिस 420' 'सनम तेरी कसम' और 'मिस्टर बॉन्ड' जैसी फिल्मों में भी काम किया था। 

शीबा ने सलमान खान के साथ फिल्म सूर्यवंशी में काम किया था। गुमनाम हो चुकी शीबा ने हाल में अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वो साड़ी में योगा करती नजर आ रही हैं। 

शीबा अपने छत की रेलिंग पर योगा कर रही हैं।  

शीबा अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सजग रहती है। शीबा 49 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी बहुत यंग और खूबसूरत दिखती हैं। हाल ही में वो भाग्यश्री और अपनी कुछ फ्रेंड्स के साथ यूरोप घूमने गई थी।

 दोनों एक साथ वियना, प्राग और बूडापेस्ट की यात्रा पर थीं। आपको बता दें इन दोनों ही एक्ट्रेसेस ने सलमान खान के साथ अपना करियर शुरू किया था।

 भाग्यश्री की पहली फिल्म तो बहुत हिट रही लेकिन बाद के दिनों में वो फ्लॉप हो गईं। वहीं शीबा ने फिल्म सूर्यवंशी में सलमान के साथ काम किया है। शीबा का करियर भी कुछ खास नहीं रहा। दोनों ही बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन शानदार जिंदगी जी रही हैं

 भाग्यश्री और शीबा के साथ उनकी कई फ्रेंड्स यूरोप पहुंची थी। 21 अप्रैल को शीबा का बर्थडे होता है। वो सहेलियों के साथ अपना जन्मदिन मनाने गई थीं। शीबा और भाग्यश्री दोनों ही 50 की उम्र तक पहुंच चुकी हैं लेकिन इनकी खूबसूरती और फिटनेस वक्त के साथ बढती जा रही है। 

भाग्यश्री और शीबा  घूमने फिरने की बहुत शौकीन हैं। अक्सर वो सहेलियों और फैमिली के साथ हॉलीडेज पर जाती रहती हैं। 

शीबा और भाग्यश्री बहुत क्लोज फ्रेंड्स हैं। इनकी फैमिली में बहुत अच्छे ताल्लुकात हैं।