आज शादी करने जा रहा है टीवी का ये मशहूर कपल, सामने आईं हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

3 weeks ago

साल 2018 टीवी और बॉलीवुड स्टार्स के लिए बेहद खास रहा है। पिछले साल कई सितारों ने अपने पार्टनर के साथ शादी की। वहीं अब साल 2019 की शुरुआत हो गई है और टीवी की दुनिया में अब वेडिंग सीजन शुरू हो चुका है। 

टीवी सीरियल पोरस के एक्टर रोहित पुरोहित अपनी गर्लफ्रेंड शीना बजाज के साथ आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर इन शादी के फंक्शन की तस्वीरों को शीना बजाज ने शेयर किया है। इसके साथ ही खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। शीना बजाज ने लिखा- 'लो कर दी जिंदगी तेरे नाम।' 

इन तस्वीरें में शीना और मोहित हल्दी सेरेमनी हो रही है। दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। बता दें कि दोनों  यह रॉयल शादी जयपुर में हो रही है। इस शादी में शीना बजाज और रोहित पुरोहित के कुछ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए हैं। शीना बजाज और रोहित पुरोहित की हल्दी की रस्म हो चुकी है जिसके बाद संगीत, मेंहदी, शगुन और रिंग सेरेमनी भी हुई।

 अपनी हल्दी सेरेमनी में शीना बजाज ने मजेंटा और पीले लहंगे पहना हुआ है। इस ड्रेस में वह बेहद सुंदर लग रही हैं। शीना बजाज ने हल्के मेकअप के साथ फूलों के गहने पहन रखे हैं। रोहित पुरोहित पीले रंग के कुर्ते के साथ सफेद पजामा और सफेद रंग की जवाहर कट जैकेट पहने हुए हैं।

ALSO READ : VIDEO: जब जाह्नवी कपूर को फोटोग्राफर ने कहा सारा जी, धड़क गर्ल ने दिया ये जवाब

शीना बजाज आखिरी बार मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव सीरियल में नजर आई थीं। शीना बजाज ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में जस्सी जैसी कोई नहीं सीरियल से की थी। इसके बाद कई सारे सीरियल्स में नजर आईं हैं। 

इन सीरियल्स में 'बेस्ट ऑफ लक लक्की', 'कुछ तो लोग कहेंगे', 'थपकी प्यार की', 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल', 'तुझसे है राबता' और 'लाल इश्क' सीरियल शामिल है।

वहीं रोहित की बात करें तो वह सीरियल पोरस में 'अलेक्जेंडर द ग्रेट' का किरदार निभाते नजर आए। रोहित ने सीरियल 'शौर्य और सुहानी' से टीवी सफर की शुरुआत की थी।