दिल्ली के स्मॉग ने मेरी मां की जान ले ली- शेखर कपूर

1 years ago

इन दिनों दिल्ली में स्मॉग ने आतंक मचा रखा है । हर तरफ सिर्फ और सिर्फ प्रदूषण है । जिसके चलते लोगों का सांस लेना भी मुश्किल हो गया है ।  इस वक्त दिल्ली में त्राहिमाम त्राहिमाम मची हुई है । हर तरफ इस प्रदूषण ने लोगों का सांस लेना भी दुषवार कर दिया है । इस घरघोर स्मॉग ने दिल्ली को पूरी तरह से ढक लिया है । वहीं हाल ही में डायरेक्टर शेखर कपूर की मां शील कांता कपूर का देहांत हुआ है । शेखर ने ट्वीट कर मां के देहांत की खबर को सभी के साथ साझा किया है ।

Pollution in Delhi killed my mother. She got a severe lung infection in winter and never recovered, leading to depression and then her heart just gave up. Wish I had kept her here in London, but she always wanted to go back home to Delhi #delhiAirpollution

— Shekhar Kapur (@shekharkapur) November 9, 2017

शेखर ने ट्वीट कर कहा कि, 'दिल्ली के पॉल्यूशन ने मेरी मां को मारा है । उनको पिछली सर्दी में लंग इंफेक्शन हो गया था जो कभी ठीक ही नहीं हो पाया । इस वजह से वो डिप्रेशन में भी चली गईं। काश मैं उन्हें लंदन में ही रखता लेकिन वो हमेशा से अपने दिल्ली वाले घर में ही रहना चाहती थीं।' शेखर का कहना है कि दिल्ली के स्मॉग की वजह से ही ये सब हुआ है । बता दें कि दिल्ली में फैले इस प्रदूषण से कई और एक्टर्स जैसे वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स भी परेशान हुए हैं । 

Related Posts