single-post

PICS - फरहान की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर की बिकिनी में तस्वीरें वायरल, सोशल मीडिया का पारा हाई !

Feb. 27, 2019, 5:43 p.m.

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिवानी दांडेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं। शिवानी की बिकिनी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। पिछले दिनों शिवानी फरहान के साथ मेक्सिको में छुट्टियां मना रही थीं। उन्होंने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिकिनी में तस्वीर शेयर की है। 

फरहान अख्तर पिछले कई महीनों से अपनी लव-लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। यह बात किसी से नहीं छुपी की शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अपने रिलेशनशिप की एनिवर्सरी मनाने मेक्सिको गए थे। 

 

हालाकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी कोई बात मीडिया में नहीं कही लेकिन आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। मेक्सिको विजिट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। 

पिछले दिनों दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की  और लिखा  Three Six Five (365)। दोनों ने तस्वीरें और कैप्शन शेयर कर एक दूसरे के लिए प्यार जताया। 

फरहान अख्तर और शिवानी हो सकता है साल 2019 में शादी कर ले। फरहान की दोनों बेटियों ने इस  रिश्ते को मंजूरी दे दी है। 

शिवानी से पहले फरहान अख्तर का नाम श्रद्धा कपूर से जोड़ा गया था। श्रद्धा से ब्रेकअप के बाद फरहान का रिश्ता शिवानी से जुड़ा। 

कहा जा रहा है कि फरहान अख्तर इस साल शिबानी डांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंध सकते है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों के हवाले से पता चला है कि दोनों एक दूसरे के लिए काफी सीरियस है और फरहान के बच्चे भी शिबानी को काफी पसंद करते है और ऐसे में साफ नजर आ रहा है कि जल्द ही दोनों अपने रिश्ते को नया नाम दे सकते है। आपको बता दें कि फरहान ने हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी से 2000 में शादी की थी। उनकी दो बेटियां हैं। बता दें कि फरहान का साल 2017 में वाइफ अधुना अख्तर के सेपरेशन हो गया है। 

दोनों तलाक लेकर अलग हो चुके हैं। तलाक के बाद अधुना, डिनो मोरिया के भाई निकोलो मोरिया को डेट कर रही हैं।

अधुना, निकोलो संग अपनी कई तस्वीरें शेयर करती हैं। वाइफ से अलग होने के बाद फरहान श्रद्धा कपूर को डेट करने लगे थे। लेकिन बीते दिनों ही उनका भी ब्रेकअप हो गया है। अब फरहान की लाइफ में शिबानी दांडेकर हैं। दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे हैं कि साल 2019 में शादी करने वाले हैं।