single-post

शिबानी दांडेकर इस अंदाज में किया फरहान अख्तर को बर्थडे विश, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Jan. 9, 2019, 2:20 p.m.

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे है। पिछले कई दिनों फरहान अख्तर अपने रिलेशनशिप के चलते खूब सुर्खियां बटोर रहे है। 45 साल के फरहान अख्तर शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। 

जन्मदिन के मौके पर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है इस फोटो में फरहान शर्टलेस नजर आ रहे है। कैप्शन में लिखा है कि क्योंकि दुनिया का सबसे कुल टैटू इनके पास है और इसलिए भी क्योंकि आज इनका जन्मदिन है। हैप्पी बर्थडे माई स्वीट ग्रम्प्स।

ALSO READ : 45 साल के हुए फरहान अख्तर, गर्लफ्रेंड के साथ अप्रैल में शादी कर रहे हैं !

पिछले कई महीनों  दोनों अपनी लव-लाइव को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों के रिलेशन को लेकर हर तरफ चर्चा है। तभी तो आए दिन दोनों के प्यार की खबरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। फरहान और शिबानी दांडेकर की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। कहा जा रहा है कि फरहान अख्तर इस साल शिबानी डांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंध सकते है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों के हवाले से पता चला है कि दोनों एक दूसरे के लिए काफी सीरियस है और फरहान के बच्चे भी शिबानी को काफी पसंद करते है और ऐसे में साफ नजर आ रहा है कि जल्द ही दोनों अपने रिश्ते को नया नाम दे सकते है।

आपको बता दें कि फरहान ने हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी से 2000 में शादी की थी। उनकी दो बेटियां हैं। बता दें कि फरहान का साल 2017 में वाइफ अधुना अख्तर के सेपरेशन हो गया है। दोनों तलाक लेकर अलग हो चुके हैं। तलाक के बाद अधुना, डिनो मोरिया के भाई निकोलो मोरिया को डेट कर रही हैं। अधुना, निकोलो संग अपनी कई तस्वीरें शेयर करती हैं। वाइफ से अलग होने के बाद फरहान श्रद्धा कपूर को डेट करने लगे थे। लेकिन बीते दिनों ही उनका भी ब्रेकअप हो गया है। अब फरहान की लाइफ में शिबानी दांडेकर हैं। दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे हैं कि साल 2019 में शादी करने वाले हैं।