single-post

गर्लफ्रेंड शिबानी ने फरहान अख्तर को बर्थडे पर दिया ये खास तोहफा, जल्द हो रही है दोनों की शादी !

Jan. 9, 2019, 6:22 p.m.

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर आज अपना बर्थडे मना रहे है। फरहान का ये बर्थडे एक तरीके से बेहद खास भी है। क्योंकि वो अपना ये बर्थ़डे अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ जो मना रहे है। बीते दिनों से ही फरहान औऱ शिबानी के लिंकअप की खबरें आ रही है। हाल ही में ये भी खबर आई है कि दोनों ने सगाई भी कर ली है। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी भी कर लेंगे। लेकिन आज खास बॉयफ्रेंड फरहान के बर्थडे पर शिबानी ने उन्हें खास तोहफा दिया है। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक फरहान के लिए शिबानी ने एक ट्रिप की प्लानिंग कर ली है। इतना ही नहीं उन्होंने यूरोप जाने के लिए टिकिट भी करवा ली है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, शिबानी चाहती है कि फरहान आने वाले दिनों में यूरोप में छुट्टियां बिताए और इसके लिए शिबानी ने बिना कुछ सोचे समझे यूरोप के लिए टिकट बुक करा दिए। जल्द ही ये कपल यूरोप के लिए भी रवाना होगा। जहां दोनों ही क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। वहीं फरहान के जन्मदिन के मौके पर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। इस फोटो में फरहान शर्टलेस नजर आ रहे है।

 कैप्शन में लिखा है कि क्योंकि दुनिया का सबसे कुल टैटू इनके पास है और इसलिए भी क्योंकि आज इनका जन्मदिन है। हैप्पी बर्थडे माई स्वीट ग्रम्प्स। पिछले कई महीनों  दोनों अपनी लव-लाइव को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों के रिलेशन को लेकर हर तरफ चर्चा है। तभी तो आए दिन दोनों के प्यार की खबरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं।

 फरहान और शिबानी दांडेकर की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। कहा जा रहा है कि फरहान अख्तर इस साल शिबानी डांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंध सकते है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों के हवाले से पता चला है कि दोनों एक दूसरे के लिए काफी सीरियस है और फरहान के बच्चे भी शिबानी को काफी पसंद करते है और कहा जा रहा है कि अप्रेल में शादी कर लेंगे। दोनों की सगाई भी हो चुकी है। बता दें कि फरहान ने 2017 में ही वाइफ अधुना से तलाक ले लिया है।