कभी खिलाड़ी अक्षय के प्यार में पागल थी शिल्पा, लेकिन नहीं हो पाई शादी !

1 years ago

 

 

 शिल्पा शेट्टी की आज शादी की सालगिरह है। 22 नवंबर  2009 को शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी रचाई थी । शिल्पा पर फिदा होने वालों में अकेले राज कुंद्रा न हीं थे बल्कि अक्षय भी कभी शिल्पा पर लट्टू हुए थे। शिल्पा की गिनती बॉलीवुड की ग्लैमरस हीरोइन में होती है। 1997 में शुरू हुई इस लव स्टोरी के बारे में मीडिया में खूब बाते हुई। साथ ही  अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का अफेयर जितना सुर्खियों में रहा उतने ही चर्चे इनके ब्रेकअप के भी हुए।

शिल्पा ने कई टॉक शोज में अक्षय पर अपना भड़ास निकाला। लेकिन इस बार भी अक्षय खामोश रहे। हर बार शिल्पा के हमले का जबाव खामोशी से दिया। अक्की ने कई टॉक शोज में कहा कि अपने लाइफ में जिससे मैंने कभीब इतना प्यार किया हो उसकी बुराई कैसे कर सकता हूं। अक्षय़ रवीना और शिल्पा की इस कहानी तो 17 साल बीत चुके हैं।

अक्सर ये माना गया कि शिल्पा की वजह से रवीना और अक्षय का ब्रेकअप हुआ लेकिन रवीना ने उनके और अक्की के बीच आई दूरी की वजह रेखा को माना। अक्षय का रेखा के साथ क्या रिश्ता था ये तो अक्की और रेखा ही जाने लेकिन रवीना ने अक्षय पर आरोप लगाया कि वो दिलफेंक है। शिल्पा शेट्टी भी अक्षय के साथ अपने बढ़ते रिश्ते को रोक नहीं पाई। शिल्पा को अक्की उस वक्त से जानते थे जब वो रवीना को डेट कर रहे थे ।

 

दोनों ने 1994 में फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में साथ काम किया था लेकिन इनके बीच अफेयर शुरू हुआ फिल्म इंसाफ की शूटिंग के दौरान । शिल्पा की माने तो ये उनका पहला रिलेशनशिप था। इस बात का खुलासा उन्होंने यूके के शो बिग ब्रदर किया था। शिल्पा ने बताया था कि अक्षय कुमार के साथ वो पहली बार सीरियसली किसी रिलेशनशिप में पड़ी थीं।  

खिलाड़ी कुमार के शिल्पा शेट्टी के साथ शुरू हुए  नए अफेयर के गॉसिप्स अब मैगजीन्स में धड़ल्ले से छप रही थी। पहले रवीना थी और अब उनकी जगह शिल्पा आ गई। शिल्पा इस रिलेशनशिप को लेकर बहुत सीरियस थी और बात सगाई तक पहुंच गई थी। एक बार फिर खिलाड़ी कुमार ने चोरी छिपे इंगेजमेंट की। शिल्पा के घरवालों ने भी अक्की को होने वाला दामाद मान लिया था और शिल्पा तो अक्षय के साथ शादी के सपने भी देखने लगी थी। लेकिन जल्द ही शिल्पा का सपना टूटा।

अक्की से अफेयर के दो साल बाद ही उन्हें जोरदार झटका लगा। शिल्पा को पता चला उनका खिलाड़ी अब इंटरनेशनल खिलाड़ी बन चुका है। अक्की उनके साथ साथ टि्वंकल खन्ना को भी डेट कर रहे हैं । शिल्पा ने अक्षय पर उन्हें इस्तेमाल करने के आरोप लगाएं खिलाड़ी कुमार एक साथ दो दो हीरोइंस के साथ लव का गेम खेल रहे थे। शिल्पा ने साल 2000 में दिए एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कुछ यू अक्की पर अपनी भड़ास निकाली। शिल्पा ने कहा था, 'अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया। क्या मुझे नाराज होने का भी हक नहीं है। जब आप किसी को प्यार करते है जब इस बात का एहसास नहीं पाते की सामने वाला शख्स आपका इस्तेमाल कर रहा है। मैंने कभी सोचा नहीं था कि वो मेरे अलावा किसी और के साथ भी रिलेशन में है और वो भी हमारे पूरे रिलेशन शिप के दौरान।' शिल्पा के मुताबिक अक्षय की बेवफाई से उनके पूरे परिवार को सदमा लगा और फिर अक्की को अपना बुरा अतीत मानते हुए शिल्पा ने उनका चैप्टर ही बंद कर दिया। अक्षय और शिल्पा की कहानी बहुत आगे बढ़ चुकी हैं।

दोनों अपनी अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं। शिल्पा ने साल 2009 में बिजनेस मैन राज कुंद्रा से शादी की । शिल्पा एक बेटे की मां  भी बन चुकी हैं ।

 

बॉलीवुड की छोटी सी दुनिया में अक्सर शिल्पा और अक्षय की मुलाकात होती रहती है, अतीत भी कड़वी यादों को भूलाकर शिल्पा अक्षय के माफ कर चुकी है।  

 

Related Posts