करीना-करिश्मा से कम चर्चित नहीं इन दो बहनों की जोड़ी, बेस्ट बहनें हैं शिल्पा-शमिता, देखिए तस्वीरें

10 months ago

बॉलीवुड में एक तरफ जहां सितारे अपनी फिल्मों पर ध्यान देते हैं तो वहीं इनके लिए रिश्ते भी बेहद माय़ने रखते हैं । बॉलीवुड की ऐसी दो बहने हैं, जिनकी जोड़ी किसी से कम नहीं है । ये दो बहने कोई और नहीं बल्कि शमिता शेट्टी और शिल्पा शेट्टी हैं ।

जी हां, शिल्पा और शमिता बॉलीवुड की बेस्ट बहन हैं । दोनों की बॉन्डिंग को देखकर बिल्कुल नहीं लगता है कि ये बहने हैं । दोनों बहने कम दोस्त ज्यादा है । दोनों एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं ।

दोनों ही बॉलीवुड में एक्टिव हैं । शमिता शेट्टी का जन्म 2 फरवरी, 1979 को मंगलोर में हुआ था । वहीं शिल्पा का जन्म 8 जून 1975 को हुआ था ।

दोनों ही अपने माता पिता की लाड़ली रही हैं । शमिता शेट्टी ने साल 2000 में यशराज फ़िल्म्स बैनर की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'मोहब्बतें' से डेब्यू किया था।

इस फ़िल्म में वो उदय चोपड़ा के अपोजिट दिखी थीं । वहीं वो  'फरेब', 'ज़हर', और 'बेवफा' में भी वो नज़र आ चुकी हैं।

 शमिता ने बिग बॉस 3 में भी हिस्सा लिया था । शमिता अपनी बहन शिल्पा की लाडली हैं और शिल्पा ने कई बार कहा है कि शमिता उससे कहीं ज्यादा टैलेंटेड हैं।

पिछले साल शमिता शेट्टी 'ये के हुआ ब्रो' वेब सीरीज़ में भी नज़र आई थीं जिनके लिए उनकी खूब सराहना भी हुई । लेकिन हां शिल्पा ने जो मुकाम बॉलीवुड में हासिल किया है ।

वो शमिता शायद नहीं कर पाई हैं । शिल्पा ने शाहरुख के साथ बाजीगर से डेब्यू किया था । इस फिल्म के बाद शिल्पा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है ।

शिल्पा शमिता अक्सर साथ पार्टीज करती है । दोनों ने एक साथ फिल्म में भी काम किया है । शिल्पा प्यार से अपनी छोटी बहन को तुनकी बुलाती हैं ।

तो वहीं शमिता भी शिल्पा को मुनकी बुलाती है । बता दें कि दोनों के पिता की डेथ दो साल हो गए हैं । वहीं शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी कर अपना घर बसा लिया है ।

अब वो एक बच्चे की मां भी है । हालांकि शमिता ने अबतक शादी नहीं की है ।

हाल ही में शमिता ने एक पिक्चर शिल्पा के साथ शेयर की है । इसके कैप्शन में तुनकी मुनकी ही लिखा है ।

खैर इसमें कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड की बेस्ट बहनें शिल्पा शमिता ही है ।