ऋचा चड्ढा के बाद सिडनी में शिल्पा शेट्टी को भी करना पड़ा रंगभेद का सामना

4 months ago

बॉलीवुड हो या इड़िया का कोई आम आदमी विदेश में अक्सर उनके साथ रंगभेज का मामला सामने आता है। ऐसा ही एक देखने को मिला बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ। दरअसल शिल्पा शेट्टी सिडनी से मेलबर्न की यात्रा कर रही थी लेकिन एयरपोर्ट पर ही एक स्टाफ ने उनके साथ रंगभेद का व्यवहार किया। इस पूरे वाक्ये से नाराज शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया।

उन्होंने अपने फोटो के साथ कैप्शन भी दिया है उन्होंने बताया कि 'सिडनी से मेलबर्न की यात्रा कर रही थी जहां उन्हें चेक काउंटर पर एक चेकर मिला जिसका नाम Mel था। उसने ये तय किया कि हमारे जैसे लोग यानी जिनका रंग गहरा होता है, यात्रा करना ठीक है.' उन्होंने बताया कि वो एक बिज़नेस के सिलसिले में बाहर में जा रही थी और चेकर ने कहा कि उनके पास दो बड़े बैग हैं जिन्हें वो नहीं ले सकती। इसे चेक करने के लिए दूसरे काउंटर पर भेजा गया जहां उन्हें एक लेडी मिली जिन्होंने शिल्पा का साथ दिया और कहा ये बड़े बैग नहीं हैं आप उन्हें फिर से जांच लें लेकिन उस चेकर महिला ने फिर से इंकार कर दिया। जब उन्होंने ये बात नहीं सुनी वो वहां से निकल गई।

आपको बता दें हाल ही में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को भी यही सब सहना पड़ा था क्योंकि रंग जरा गहरा है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर दी थी।