single-post

मैरिज एनिवर्सरी पर राज कुंद्रा ने शिल्पा को दी इतने करोंड की कार, देखे वीडियो

Nov. 5, 2018, 11:53 a.m.

बॉलीवुड का सबसे हॉट कपल शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा जल्द ही अपनी 9वीं सालगिरह मनाने जा रहे है। 2009 में दोनों शादी के बंध में बंधे थे। राज कुंद्रा शिल्पा से बेहद प्यार करते है। अपने प्यार का इंजहार करने के लिए शिल्पा को कई कई मंहगे तोहफे भी देते है। ऐसा ही एक बार फिर हुआ है। लेकिन इस बार मौका था दोनों की 9वीं सालगिरह का हालाकि सालगिरह 22 नवबंर को है लेकिन राज ने 20 दिन पहले ही अपनी पत्नी यानी शिल्पा को एक बेहद खास गिफ्त दिया है। राज ने शिल्पा को 2.05 करोड़ रुपए की रेंज रोवर वोग गिफ्ट की है।  इस मौके पर राज ने शिल्पा को गुलाब फूलों का एक बुके दिया तो खुशी से शिल्पा ने उन्हें गले लिया। बाद में शिल्पा-राज ड्राइव पर भी गए। शिल्पा ने एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

आपको बता दें कि इससे पहले राज ने शिल्पा को वेडिंग एनिवर्सरी पर दुबई के बुर्ज खलीफा में एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया था। जिसकी कीमत करीब 50 करोड़ रुपए है। ये अपार्टमेंट शिल्पा को तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर गिफ्ट किया था। राज ने शिल्पा को एक ब्लू कलर की लेंबोरगिनी भी गिफ्ट की है। इस कार की कीमत 3 से 5 करोड़ रुपए के बीच में है।  

शिल्पा को मुंबई में एक सी-फेसिंग विला भी गिफ्ट में मिला है इस विला का नाम किनारा है। राज ने 2012 में नोएडा की सुपरनोवा बिल्डिंग में एक 3000 स्क्वेयर फिट का फ्लैट लिया था। जिसे उन्होंने वाइफ को गिफ्ट किया।

 सेंट्रल लंदन में राज ने शिल्पा के लिए एक 7 करोड़ रुपए का फ्लैट भी लिया है।  इस फ्लैट को शिल्पा ने खुद डिजाइन करवाया है। लंदन के वेयरब्रिज सरे में एक आलीशान बंगला भी गिफ्ट किया है जिसका नाम राज महल है।

वहीं बात करें शिल्पा और राज कुंद्रा की लव स्टोरी की तो दोनों की मुलाकात लंदन में हुई थी। दोनों की मुलाकात शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड एस-2 के प्रमोशन के दौरान हुई।  राज ने शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने में मदद की। याद हो तो लंदन में शिल्पा ने बिग ब्रदर जीतने के बाद पॉपुलर हुई थी। 

राज ने शिल्पा को सगाई में 3 करोड़ की अंगूठी मिली थी और उन्होंने शादी में 50 लाख की साड़ी पहनी थी। शादी में शिल्पा ने डिजाइनर तरुण तहिलियानी द्वारा डिजाइन किया हुआ रेड कलर की साड़ी पहनी थी। तो वहीं राज डिजाइनर शांतनु और निखिल द्वारा डिजाइन आउटफिट में नजर आए थे।

राज कुंद्रा की यह दूसरी शादी थी। पहली शादी से उनकी एक बेटी भी है। उनकी पहली पत्नी कविता ने शिल्पा पर घर तो़ड़ने का आरोप लगा कर काफ़ी हंगामा मचाया था। शादी के दो दिनों बाद शिल्पा और राज ने मुंबई में रिशेप्शन दिया था। शिल्पा और राज को बधाई देने पूरा बॉलीवुड जुटा था।