शिल्पा शेट्टी ने मनाया रामनवमी का त्योहार, कन्याओं को कराया भोज और बांटे गिफ्ट

5 days ago

देशभर में नवरात्रि का पर्व पूरे धूमधाम से मनाया जा रहा है। सभी लोग अपने अपने तरीके से आज और कल रामनवमी का पर्व मना करें हैं। बॉलीवुड भी इस पर्व में लगा हुआ है। आज एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी रामनवमी का पर्व मनाया। इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपने घर में कन्या भोज करवाया है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं  जिसमें वो कन्याओं को भोजन कराती दिख रही हैं। 

फोटो में शिल्पा शेट्टी अपने हाथ से कन्याओं को भोजन करवा रही हैं। कन्याओं के साथ शिल्पा भी जमीन पर बैठी हुई हैं। शिल्पा के साथ उनकी बहन  शमिता शेट्टी भी दिख रही हैं। दोनों साथ मिलकर नवरात्रि के मौके पर कन्या भोज करती नजर आ रही हैं। शिल्पा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'रामनवमी में पावन पर्व पर मैं अपने सभी इंस्टग्राम फैन्स को आशीर्वाद और शुभकामनाएं भेज रही हूं।

 पूजा के लिए खास उन्होंने मैसूर पाक बनाया था। जिसका पहले भोज लगाकर उन्होंने कन्याओं में ये मिठाई बांटी है। कहा जा रहा है कि रामनवमी के मौके पर शिल्पा ने खुद अपने हाथों से मिठाई भी बनाई। साथ ही शिल्पा ने कन्याओं को गिफ्ट भी दिया। फोटो में सभी कन्याओं अपना-अपना गिफ्ट लिए नजर आ रही हैं।

 शिल्पा शेट्टी ने इस पर्व की कई फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। ये फोटो कुछ देर पहले ही शेयर हुई हैं। साथ ही ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन फोटो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। 

फोटो में हजारो लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। आपको बता दें, शिल्पा शेट्टी फिलहाल फिल्मों से दूर हैं। इनदिनों वो डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस चैप्टर-3' में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि शिल्पा ने शाहरुख के साथ बाजीगर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हाल ही में शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी ने वर्ल्ड सिबलिंग डे मनाया था। 

वीडियो में वो अपनी बड़ी बहन शिल्पा के साथ डांस कर रही थी। आपको बता दें कि पिछले साल शमिता शेट्टी 'ये के हुआ ब्रो' वेब सीरीज़ में भी नज़र आई थीं जिनके लिए उनकी खूब सराहना भी हुई थी।