PICS: श्रीलंका में शिल्पा को नहीं दिखा करवा चौथ का चांद, तो कुछ इस तरह से की पूजा

2 months ago

शनिवार को देशभर के साथ-साथ विदेश में भी करवा चौथ त्यौहार की धूम रही। इस मौके पर कई बॉलीवुड हस्तियों ने करवा चौथ मनाया। वहीं शिल्पा शेट्टी इस मौके पर भारत में नहीं थी। शिल्पा इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के साथ श्रीलंका में है लेकिन शिल्पा ने श्रीलंका में करवा चौथ मनाया। इतना ही नहीं राज कुंद्रा ने भी शिल्पा के लिए इस व्रत को ऱखा। ऐसे में शिल्पा ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है।

इन को शेयर करते समय शिल्पा ने एक खास बात शेयर की।  श्रीलंका में शिल्पा शेट्टी ने व्रत तो रख लिया लेकिन देर रात साढ़े नौ बजे तक भी इंतजार करने के बाद उन्हें वहां चांद नजर नहीं आया। ऐसे में उन्होंने इंडिया से अपनी एक दोस्त से चांद की तस्वीर मंगाई और फिर व्रत खोला

शिल्पा शेट्टी फोटो शेयर कर लिखा है कि  "ये तस्वीर बेहद खास है.. तस्वीर में लाइट पर ध्यान दीजिए जो कि चांद की तरह दिखाई दे रही है. . हमें श्रीलंका में रात 9.30 बजे तक चांद नहीं दिखा तो हमने अपना व्रत खोल लिया जी हां राज ने भी व्रत रखा है. मेरी दोस्त ने मुंबई से चांद की तस्वीर भेज दी थी जिसे देखने के बाद हमने व्रत खोल लिया. राज कुंद्रा तुम मेरे सूरज हो, मेरे चांद हो और मेरी दुनिया हो..मेरे साथ आने के लिए शुक्रिया..तुम आए तो आया मुझे याद गली में आज चांद निकला.. सभी को करवाचौथ की बधाईयां.."

आपको बता दें हर साल की तरह रवीना ने अनिल कपूर के घर करवाचौथ का त्योहार सेलिब्रेट किया। इस मौके पर कई बॉलीवुड हस्तिा शामिल हुईं।  इस मौके पर अनिल कपूर की वाइफ सुनीता कपूर, रवीना टंडन, नीलम, रीमा जैन, डेविड धवन की वाइफ लाली धवन और कृषिका लूला ने मिलकर करवा चौथ की पूजा की।

pictures source- internet/Social Media