single-post

दुबई में बेटे के साथ ऐसे एंजॉय कर रही हैं शिल्पा शेट्टी, देखें ये शानदार तस्वीरें

Sept. 15, 2019, 7:17 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने 9 सितंबर को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर शिल्पा ने राज के लिए शानदार पार्टी रखी थी। शिल्पा शेट्टी इनदिनों पति और बेटे वियान के साथ दुबई में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे वियान के साथ तस्वीर शेयर की है। 

जिसमें वो अपने बेटे के साथ खड़ी हैं और एक हाथ में ईगल पकड़ रखा है। साथ ही दूसरी तस्वीर में शिल्पा शेट्टी के कंधों पर ईगल बैठा हुआ है। तस्वीर में वो काफी खुश नजर आ रही हैं। साथ ही बेटा भी काफी खुश नजर आ रहा है। 

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। साथ ही फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है। इन दिनों शिल्पा शेट्टीअपवने परिवार के साथ दुबई में छुट्टियों का मजा ले रही हैं। बता दें कि राज कुंद्रा ने 22 नवंबर 2009 को शिल्पा संग शादी रचाई थी । दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। 

शिल्पा ने अपनी शादी में डिजाइनर तरुण तहिलयानी की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी थी। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी। उस समय शिल्पा परफ्यूम ब्रांड एस-2 का प्रमोशन कर रही थीं।

 राज ने इस ब्रांड के प्रमोशन में शिल्पा की मदद की थी। इसी दौरान दोनों करीब आए। राज पहले से शादीशुदा थे लेकिन फिर भी दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे।

 शिल्पा शेट्टी ने बताया था कि राज कुंद्रा ने उन्हें प्रपोज करने से पहले पेरिस का ली ग्रैंड होटल का पूरा बैंक्वेट हॉल बुक कर लिया था। राज ने शिल्पा को यह कहकर बुलाया था कि उन्हें दोस्तों के साथ डिनर करना है।

 इसके बाद जब शिल्पा वहां पहुंचीं तो राज कुंद्रा ने अपने घुटनों पर बैठ कर उन्हें रिंग के साथ सप्राइज दिया था। साथ में म्यूजिक भी बज रहा था। उसी दौरान राज की पहली पत्नी कविता ने कहा था कि शिल्पा की वजह से राज ने उन्हें और उनकी न्यूबॉर्न बेटी को छोड़ दिया। 

कविता ने शिल्पा पर उनकी शादी तोड़ने का आरोप लगाया था। वहीं शिल्पा का कहना था कि वो कभी कविता से मिली भी नहीं। जब वो राज से मिलीं तब तक वो कविता से अलग हो चुके थे।