single-post

महाभारत की द्रौपदी बनी शिल्पा शेट्टी, शेयर किया दमदार पोस्टर

Oct. 10, 2018, 10:28 a.m.

बॉलीवुड में फिटनेस क्विवन के नाम मशहूर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने हाल में एक अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में शिल्पा एक अलग रुप में नजर आ रही है। शिल्पा का ये रुप महाभारत की द्रौपदी का है। नहीं नहीं अगर आप ये सोच रहे है कि शिल्पा किसी फिल्म में ये रोल करने जा रही है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। शिल्पा एक रेडियो शो में जो महाभारत पर आधारित है उसमे द्रौपदी की आवाज़ बनी हैं।

ये रेडियो महाभारत, फीवर एफएम का नया शो और हर सोमवार से शुक्रवार सुबह सात बजे और दिन में एक बजे प्रसारित होगा। शिल्पा ने ट्वीट में लिखा, कि एक और नया किरदार निभाने के लिए बहुत बैचेन हूं। इस बार मुझे सब सुनिए। इस रेडियो महाभारत के लिए कई बड़े नाम एक साथ आ गए हैं। शत्रुघ्न सिन्हा, विवेक ओबेरॉय, संजय दत्त और शक्ति कपूर भी इस महाभारत का हिस्सा बन चुके हैं। शक्ति कपूर ने एक इंटरव्यू में इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए बताया कि मैं हैरान था कि ये शो कितने लोगों तक पहुंचेगा केवल आवाज़ के माध्यम से।

बता दें शिल्पा ने हाल ही में महिलाएं और अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारे में बात करें लेकिन ‘मी टू’ (#Metoo) हैशटैग के साथ नहीं बल्कि ‘यू टू’ के साथ क्योंकि इसमें कसूरवार पुरुष हैं। शिल्पा ने दस साल पहले एक फिल्म के सेट पर नाना पाटेकर के कथित उत्पीड़न के बारे में बात करने के लिए तनुश्री दत्ता की सराहना की और कहा कि इससे एक अभियान की शुरुआत हुई है। कुछ दिनों पहले शिल्पा अपनी पति राज कुंद्रा के साथ मुंबई डिनर डेट पर स्पॉट हुई थी। इस दौरान शिल्पा काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।