single-post

इतने हजार लोगों के साथ शिल्पा ने की ये एक्सरसाइज, बना गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

Nov. 26, 2018, 3:32 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्राव अपनी फिटनेस एक्सपर्ट और सेक्सी लेडी के नाम से मशहूर है। अपनी फिटनेस का जलवा रविवार को शिल्पा ने दिखाकर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बना डाला। दरअसल, पुणे स्थित आर्मड फोर्सेस मेडिकल कॉलेज में रविवार को शिल्पा ने  साथ में 2,353 लोगों ने रविवार को एक साथ 60 सेकेंड प्लैंक  एक्सरसाइज की। जिसके बाद भारत का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हो गया।

बता दें कि पुणे स्थित आर्म्ड फोर्सेस मेडिकल कॉलेज में एक इंश्योरेंस कंपनी ने इस पहल का आयोजन किया था। भारत से पहले ये रिकॉर्ड कल तक चीन के नाम था। लेकिन अब भारत ने यहां चीन के बनाए रिकॉर्ड को तोड़ते हुए नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया। चीन में 1,779 लोगों ने 18 मार्च, 2017 को अनहुई के लुआन स्थित सेंट्रल पार्क में पेट के सहारे स्थिति में 60 सेकेंड बिताए थे।इस मौके पर शि‍ल्‍पा ने बताया कि जब मैं सुबह छह बजे यहां पहुंची, तो यहां जमा लोगों की संख्या दो हजार से ज्यादा थी। जो मुझे काफी अच्छा महसूस कराने और इस पहल का हिस्सा बनने के लिए हासिल थी।

 बता दें पिछले दिनों शिल्पा शेट्टी ने अपनी 9वीं शादी की सालगिरह मनाई है।  शिल्पा शेट्टी इस खास मौके का जश्न मालदीव में मनाया था। शिल्पा शेट्टी और राज कुंदरा दोनों ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर मालदीव के हसीन पलों की तस्वीरों को पोस्ट किया था। जिसमें वे स्विमसूट में नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी ने इस तस्वीर के साथ लिखा हैः "मालदीव के सूरज की धूप का आनंद उठाते हुए...अगर मेरे हाथ में हो तो मैं पूरी जिदंगी यहीं गुजार दूं..." इतना ही नहीं तस्वीरों में राज कुंदरा और शिल्पा शेट्टी इश्क फरमाते भी नजर आए थे। शादी की सालगिरह पर शिल्पा के पति ने शिल्पा को 2 करोड की कार गिफ्ट की थी।