Flashback -जब शिल्पा शेट्टी बनी थी दुल्हन, लगा था घर तोड़ने का आरोप, देखिए तस्वीरें

1 years ago

 

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की बहुत खूबसूरत हीरोइन रही हैं।  अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली शिल्पाी ने जब शादी रचाई तो करोड़ों दिल टूटे, उन्हें मन ही मन चाहने वाले नौजवानों को झटका लगा ।  फिल्मी पर्दे पर तो अपनी खूबसूरती का शिल्पा ने खूब जलवा बिखेरा  लेकिन जब असल जिंदगी में वो दुल्हन बनी तो ऐसा लगा मानों चांद जमीन पर उतर आया हो।  

शिल्पा शेट्टी की शादी 22 नवंबर 2009 को हुई थी। शिल्पा और राज कुंद्रा  ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। मुंबई के नजदीक खंडाला में शिल्पा की शादी बहुत धूमधाम से ब्रिटेन के बिजनेस मैन राज कुंद्रा से हुई थी।

शिल्पा की शादी पंजाबी और बंट तरीके से हुई थी। कनार्टक की रहने वाली शिल्पा बंट समाज से हैं और उनकी शादी में इस परंपरा को निभाया गया। शिल्पा तुलू दुल्हन की तरह सजी थी। 

शादी दक्षिण भारतीय तरीके से हुई जबकि संगीत और मेंहदी पंजाबी रिवाज़ के अनुसार हुई थी। 

शादी के लिए फार्म हाउस और मंडप को बहुत ही खूबसूरती से सजाया गया था । शिल्पा ने डिज़ाइनर तरुण तहिलयानी की डिज़ाइन की हुई साड़ी पहनी थी जबकि राज कुंद्रा डिज़ाइनर शेरवानी पहने हुए थे।

विवाह समारोह में फ़िल्म जगत से केवल सनी देओल, सुनील शेट्टी, वासु भगनानी और जैकी भगनानी को ही देखा गया था। 

शिल्पा की बहन और अभिनेत्री शमिता शेट्टी जो कि 'बिग बॉस' के तीसरे संस्करण में हिस्सा ले रही थीं,वो इस शादी में शामिल होने के लिए उससे बाहर आ गईं थीं । 

शादी के पहले आयोजित संगीत में राज कुंद्रा और शिल्पा के क़रीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे । इसको बॉलीवुड के कोरियोग्राफ़र गणेश हेगडे की मदद से तैयार किया गया था ।

राज कुंद्रा की यह दूसरी शादी थी। पहली शादी से उनकी एक बेटी भी है । उनकी पहली पत्नी कविता ने शिल्पा पर घर तो़ड़ने का आरोप लगा कर काफ़ी हंगामा मचाया था । शिल्पा और राज की मुलाकात बिग ब्रदर शो के दौरान लंदन में हुई थी। शिल्पा बिग ब्रदर शो की विनर थीं। 

शादी के दो दिनों बाद शिल्पा और राज ने मुंबई में रिशेप्शन दिया था। शिल्पा और राज को बधाई देने पूरा बॉलीवुड जुटा था। 

 

Related Posts