शिल्पा शेट्टी का बड़ा खुलासा! बताया- बाजीगर नहीं बल्कि ये होती उनकी डेब्यू फिल्म

4 days ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में फिल्म 'बाजीगर' से 26 साल पहले डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और काजोल भी थी। पर हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने खुलासा किया कि वो बाजीगर से नहीं बल्कि किसी दूसरी से फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं। 

सुपर डांसर चैप्टर 3 शो में शिल्पा शेट्टी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि ''मेरी पहली फिल्म 'गाता रहे मेरा दिल' थी। प्रोडक्शन हाउस के बीच कुछ इश्यूज हो गया था जिसके कारण यह फिल्म बन नहीं पाई और बंद हो गई। मैं डायरेक्टर अब्बास-मस्तान से मिली जिन्होंने उन्हें 'बाजीगर' फिल्म ऑफर की।''

 आपको बता दें कि बाजीगर फिल्म 1993 में रिलीज हुई थी। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का निर्देशन अब्बास मस्तान की जोड़ी ने किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। इसके साथ ही शिल्पा के रोल को काफी पसंद किया गया था। 

हालाकि शिल्पा काफी समय से बड़े पर्दे से गायब है लेकिन वे टीवी शोज़ में नजर आती रहती हैं। इनदिनों वो डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर-3' में नजर आ रही हैं। वो शो को जज करती हैं। हाल ही में शो पर सदबहार एक्ट्रेस वहीदा रहमान और आशा पारेख आईं थीं।

 दोनों ने अपनी फिल्मी करियर से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें बताईं। वहीं कुछ दिन पहले ही शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी ने वर्ल्ड सिबलिंग डे मनाया था। वीडियो में वो अपनी बड़ी बहन शिल्पा के साथ डांस कर रही थी। आपको बता दें कि शिल्पा आखिरी बार अपने फिल्म में नजर आई थी। इसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का रोल प्ले किया था। इसके बाद उन्होंने कुछ फिल्मों में आइटम सॉन्ग किया था।

  शिल्पा शेट्टी 2014 में ढिचक्याऊं फिल्म को प्रोड्यूस किया था। इसमें हरमन बावेजा, सनी देओल, आएशा खन्ना ने काम किया था लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। शिल्पा का जन्म 8 जून 1975 को हुआ था। शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी कर अपना घर बसा लिया है।