शिल्पा शेट्टी ने ठुकरा दिया 10 करोड़ का विज्ञापन, जानें वजह

1 months ago

 Shilpa Shettyबॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के कमबैक को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही हैं। शिल्पा शेट्टी यूं तो अब फिल्मों में कम ही दिखती हैं। अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए ही जानी जाती है। शिल्पा शेट्टी अपनी सेहत को लेकर हमेशा सजग रहती हैं। वो अपनी डाइट का पूरा ध्यान रखती हैं। वो रेगुलर वर्कआउट करती हैं। 

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी ने कुछ समय पहले ही अपना फिटनेस एप लॉन्च किया है। अब खबरें हैं कि शिल्पा शेट्टी को एक स्लिमिंग पिल का एड ऑफर किया गया था जिसके लिए उन्हें 10 करोड़ ऑफर हुए थे। लेकिन शिल्पा ने एड करने से मना कर दिया।

Shilpa Shettyमीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक आयुर्वेदिक कंपनी ने हाल ही में शिल्पा शेट्टी को एक स्लिमिंग पिल के एड के लिए 10 करोड़ रुपये की पेशकश की थी। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस प्रस्ताव को स्वीकार करने से मना कर दिया। शिल्पा ने कहा, "मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती, जिस पर मुझे विश्वास न हो।

Shilpa Shetty

 जब पिल्स और फेड डाइट्स तुरंत परिणाम का वादा करती हैं, तो वो लुभावना हो सकता है, लेकिन कुछ भी अपनी अच्छी दिनचर्या और सही खाने को मात नहीं दे सकता। लंबे समय में लाइफस्टाइल मोडिफिकेशन बेहतर काम करता है।''Shilpa Shettyवहीं वर्क फ्रंट पर शिल्पा शेट्टी आखिरी बार सनी, बॉबी देओल और धर्मेंद्र की फिल्म में नजर आई थीं। गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी जल्द शब्बीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म निकम्मा से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। 

Shilpa Shetty

इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में शिर्ले शेटिया भी होगी। शिल्पा शेट्टी ने इस बात की घोषणा अपने सोशल मीडिया पर की है। 

Shilpa Shetty Shilpa Shetty

लगभग 12 साल बाद शिल्पा का कमबैक हो रहा है। शिल्पा ने बताया है कि वो निकम्मा से पर्दे पर वापसी करेंगी। इस फिल्म को सब्बीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं।